Top
बिहार

शर्मनाक : दुर्घटना में मरे प्रवासी मजदूर का शव टेम्पो में फेंका फिर उस पर लाद दी बाइक

Janjwar Desk
14 Jun 2020 7:43 AM GMT
शर्मनाक : दुर्घटना में मरे प्रवासी मजदूर का शव टेम्पो में फेंका फिर उस पर लाद दी बाइक
x
शवों को कचरे की तरह वाहन पर लादने की यूपी से आयी तसवीर अभी लोगों की जेहन में थी ही कि इस बीच बिहार के बेगूसराय से एक तसवीर आई है, जो मानवता को शर्मसार करने वाली है...

बेगूसराय, जनज्वार। शवों को कचरे की तरह वाहन पर लादने की यूपी से आयी तसवीर अभी लोगों की जेहन में थी ही कि इस बीच बिहार के बेगूसराय से एक तसवीर आई है, जो मानवता को शर्मसार करने वाली है।

बेगूसराय जिले के बलिया में शनिवार को बाइक सवार 29 वर्षीय एक युवक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी। इसके बाद उस युवक के शव को एंबुलेंस की जगह टेंपो में लादकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। शव को खुले ही टेंपो पर रख दिया गया है और उसके ऊपर उस युवक की बाइक लाद दी गयी। यह तसवीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग इसे शेयर कर नाराजगी व गुस्सा प्रकट कर रहे हैं।





जानकारी के अनुसार, बड़ी बलिया व सदानंदपुर ढाला के बीच एनएच 31 पर शनिवार को एक अज्ञान वाहन की चपेट में आने से एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। युवक के पास मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान बलिया के भगतपुर पंचायत के वार्ड 10 के परवल टोला के मो अख्तर के 29 वर्षीय पुत्र मो राकिब के रूप में की गई। वह कहीं बाहर में कमाता था और लाॅकडाउन के बीच हाल में घर आया था। घटना की सूचना मिलने के बाद बलिया गश्ती दल की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेते हुए बलिया अस्पताल लाकर इसकी सूचना उसके परिजनों को दी।

मृतक अपने परिवार का इकलौता कमाऊ सदस्य था। वह दो भाई था और बड़ा भाई दिव्यांग है। मृतक की पत्नी अख्तरी खातून की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है। युवक किसी से बेगूसराय की ओर पोखरिया जा रहा था उसी वक्त वह हादसे का शिकार हो गए। घटना के बाद लोगों ने गुस्से में सड़क जाम कर दिया, लेकिन पुलिस ने समझा-बुझा कर जाम हटवाया।

Next Story

विविध

Share it