Begin typing your search above and press return to search.
बिहार

बिहार बीजेपी अध्यक्ष हुए कोरोना पॉजिटिव, राजभवन के 20 स्टाफ भी कोरोना की चपेट में

Janjwar Desk
15 July 2020 8:10 AM GMT
बिहार बीजेपी अध्यक्ष हुए कोरोना पॉजिटिव, राजभवन के 20 स्टाफ भी कोरोना की चपेट में
x

File photo

बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। कल ही पार्टी के 24 नेता पॉजिटिव पाए गए थे।

जनज्वार ब्यूरो, पटना। बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कल ही पार्टी के 24 नेता पॉजिटिव मिले थे। बताया जा रहा है कि उनकी पत्नी और माँ की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। वे होम क्वेरेन्टीन हो गए हैं। उधर बिहार राजभवन के 20 स्टाफ भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं।

प्रदेश अध्यक्ष और पार्टी के 24 नेताओं-कार्यालय कर्मियों का पॉजिटिव होना बीजेपी की चुनावी तैयारियों के लिए बड़ा झटका बताया जा रहा है। पार्टी अभी लगातार वर्चुअल रैलियां कर रही थी। प्रदेश कार्यालय से ही सारी मॉनिटरिंग हो रही थी।

बिहार में कोरोना संक्रमण का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। कई बड़े नेताओं, अधिकारियों, डॉक्टरों के संक्रमित पाए जाने के बाद कल इसका दायरा बीजेपी दफ्तर तक पहुंच गया था।

विधानसभा चुनावों को देखते हुए बीजेपी दफ्तर में लगातार चुनावी तैयारियां चल रहीं थीं। पार्टी ऑफिस में बैठकें हो रहीं थीं। वर्चुअल रैली भी यहीं से आयोजित हो रही थी। प्रदेश अध्यक्ष और पार्टी कार्यालय तक कोरोना संक्रमण का दायरा पहुंचने के कारण बीजेपी की चुनावी तैयारियों को झटका लगा है।

बताया जा रहा है कि कल संगठन महामंत्री नागेंद्र नाथ, प्रदेश महामंत्री दिनेश कुमार, प्रदेश उपाध्यक्ष राधा मोहन शर्मा की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी।

पटना स्थित बीजेपी के प्रदेश मुख्यालय से जुड़े लगभग 100 नेताओं-कार्यकर्ताओं के सैंपल स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा लिए गए थे। मंगलवार को आई रिपोर्ट के अनुसार इनमें से 24 की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद बीजेपी दफ्तर को सील कर दिया गया है।

राज्य में कोरोना संक्रमण का दायरा लगातार बढ़ता जा रहा है। मरीजों का आंकड़ा 18 हजार को पार कर गया है। कल एक मंत्री भी पॉजिटिव पाए गए हैं। मंगलवार को ही गृह विभाग के बड़े ऑफिसर की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। पिछले 48 घँटे में दो डॉक्टरों की संक्रमण से मौत हो चुकी है।

Next Story

विविध