Begin typing your search above and press return to search.
बिहार

Samastipur Crime News: गोलियों की गूंज से थर्राया ताजपुर का इलाका, होटल के काउंटर पर चली कई राउंड गोलियां

Janjwar Desk
31 Oct 2021 3:06 PM GMT
Samastipur Crime News: गोलियों की गूंज से थर्राया ताजपुर का इलाका, होटल के काउंटर पर चली कई राउंड गोलियां
x

बाइक पर सवार तीन बदमाश आए और महिला पर गोलियां बरसाने लगे (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Samastipur Crime News: ताजपुर के नामी होटल कोजी स्वीट्स के काउंटर पर कई राउंड गोलियां चली। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि होटल मालिक उमेश कौशिक ने काउंटर के नीचे छिपकर अपनी जान बचा ली। रविवार शाम हुई इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई...

Samastipur Crime News: बिहार में अपराधियों का कहर अब सिर चढ़कर बोलने लगा है। पुलिस को ठेंगा दिखाते अपराधियों का हौसला बुलंद है। सुशासन बाबू नीतीश कुमार के राज में रविवार, 31 अक्टूबर की शाम समस्तीपुर जिला के ताजपुर में अपराधियों ने कई राउंड गोलीबारी की। ताजपुर के गांधीचौक स्थित नामी होटल कोजी स्वीट्स के काउंटर पर अपराधियों ने कई राउंड गोलियां चलाईं। बताया जा रहा है कि होटल मालिक उमेश कौशिक ने काउंटर के नीचे छिपकर अपनी जान बचा ली। रविवार शाम हुई इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

स्थानीय लोगों के अनुसार, फायरिंग करने वाले चार अपराधी दो बाइक पर सवार होकर आए थे। बता दें कि एमएच-28 के गांधीचौक किनारे स्थित होटल पर शाम के वक्त होटल पर चहल पहल ज्यादा होती है तभी अपराधियों ने काउंटर पर जाकर गोली चलानी शुरू कर दी। मौके पर अफरा तफरा मच गई। होटल के मालिक उमेश कौशिक काउंटर के नीचे छिप गए जिनसे उनकी जान बच गई। घटना की सूचना मिलते ही ताजपुर थाना मौके पर पहुंची। गोलीबारी के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

बता दें कि ताजपुर स्थित कोजी स्वीट्स के मालिक उमेश कौशिक से पूर्व में अज्ञात कॉलर द्वारा रंगदारी की मांग की गई थी। आशंका जताई जा रही है कि फायरिंग करने वाले वही अपराधी हैं। पिछले कुछ महीने के दौरान समस्तीपुर में रंगदारी और फिर हत्या के मामले में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। तीन दिन पहले समस्तीपुर जिला में एक फाइनेंस कर्मी से भी लूट और फिर गोली मार दी गई थी। इसी बीच रविवार को ताजपुर से हुई गोलीबारी के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


Next Story

विविध