Begin typing your search above and press return to search.
बिहार

बिहार: घर में घुस गया अनियंत्रित ट्रक, मचान पर सो रहे दो किशोरों की कुचलकर मौत

Janjwar Desk
21 Dec 2020 2:57 AM GMT
बिहार: घर में घुस गया अनियंत्रित ट्रक, मचान पर सो रहे दो किशोरों की कुचलकर मौत
x

Photo:social media

हादसा बभनगामा चौक पर हुआ, जो स्टेट हाइवे 91 पर स्थित है। बताया जा रहा है कि ट्रक पर गिट्टी की ढुलाई की जाती है, गिट्टी अनलोड कर यह ट्रक मुरलीगंज की तरफ से बभनगामा जा रहा था...

जनज्वार ब्यूरो, पटना। बिहार के मधेपुरा जिले में एक ट्रक अनियंत्रित होकर घर में घुस गया। घटना में घर के अगले हिस्से में बने मचान पर सोये दो किशोरों की कुचलकर मौत हो गई। घटना का कारण कुहासा के कारण ट्रक का अनियंत्रित होना बताया जा रहा है।

हादसा बभनगामा चौक पर हुआ, जो स्टेट हाइवे 91 पर स्थित है। बताया जा रहा है कि ट्रक नंबर बीआर 11जी 6831 पर गिट्टी की ढुलाई की जाती है। गिट्टी अनलोड कर यह ट्रक मुरलीगंज की तरफ से बभनगामा जा रहा था।

घटना के बाद ट्रक चालक ने भागने का प्रयास किया, पर लोगों ने ट्रक चालक संतोष कुमार को दबोच लिया।

हादसे में ट्रक से कुचलकर मरने वालों की पहचान मो. बाबुल (13) पिता सलीम मो संजूर 14 पिता मजलूम के रूप में हुई है। दोनों बभनगामा वार्ड नम्बर 11 के निवासी बताए जाते हैं। घटना के बाद दोनों को पीएचसी ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद गांव में अफरातफरी और परिजनों में कोहराम मच गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने घर के सामने हाइवे पर आवागमन ठप्प कर दिया। सूचना मिलने पर स्थानीय बीडीओ प्रकाश कुमार, सीओ नागेश कुमार मेहता, थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार घटना स्थल पर पहुंचे।

ग्रामीणों ने बभनगामा चौक पर तीखा मोड़ रहने के कारण बराबर घटना घटित होने के कारण पदाधिकारियों से आवश्यक उपाय करने की मांग की। बाद में प्रशासन की ओर से मृतक की मां जन्नतुन खातून और बीबी गुलशन को चार-चार लाख का चेक दिया गया। स्थानीय थानाध्यक्ष ने बताया कि ट्रक को जब्त कर लिया गया है, जबकि चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

Next Story

विविध