Top
बिहार

चिराग से हुए नुकसान का आकलन करना व कार्रवाई करना बीजेपी का काम : नीतीश कुमार

Janjwar Desk
12 Nov 2020 6:13 PM GMT
चिराग से हुए नुकसान का आकलन करना व कार्रवाई करना बीजेपी का काम : नीतीश कुमार
x
एनडीए को हुए नुकसान को लेकर चिराग पासवान पर कार्रवाई का गेंद नीतीश कुमार ने भाजपा के पाले में डाल दिया है और कहा है कि हमारे लोग एक-एक सीट का विश्लेषण कर रहे हैं...

जनज्वार, पटना। जदयू अध्यक्ष व बिहार चुनाव में एनडीए के मुख्यमंत्री पद के चेहरे नीतीश कुमार ने कहा है एक सवाल के जवाब में कहा है कि हम लोगों के ऊपर कोई प्रहार किया गया है तो उसके बारे में वो ही जानते हैं। उनका कहा है कि इसका आकलन करना या कोई कार्रवाई करना बीजेपी का काम है। हमलोगों की इसमें कोई भूमिका नहीं है। नीतीश से यह सवाल पूछा गया था कि क्या लोजपा का साथ नहीं होना आपको नुकसान पहुंचाया। बिहार चुनाव के परिणाम के दो दिन बाद नीतीश कुमार गुरुवार को जदयू कार्यालय में पहली बार मीडिया से रूबरू हुए।

नीतीश कुमार ने कहा कि चुनाव में सीटों के हुए नुकसान का आकलन किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार एनडीए की बैठक में तय होगा और शुक्रवार को एनडीए के चारों घटक दलों की बैठक होगी।

नीतीश ने यह भी कहा कि अभी तय नहीं हुआ है कि शपथ ग्रहण कब होगा, दिवाली के बाद या छठ के बाद। उन्होंने कहा कि हम चुनाव परिणाम का विश्लेषण कर रहे हैं।

जदयू अध्यक्ष ने कम सीटों के सवाल पर कहा कि कैसे क्या हुआ, इस पर अध्ययन किया जा रहा है और एक-एक सीट के बारे में पार्टी के लोग देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनता ने एनडीए को जनादेश दिया है और वह सरकार बनाएगा। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने हर क्षेत्र के लिए बिना किसी भेदभाव के काम किया।

नीतीश ने कहा कि उन्होंने बिना किसी निजी स्वार्थ के काम किया और उससे समाज के हर तबके को लाभ हुआ। काम करने के बाद भी कोई वोट नहीं करता है तो यह उनका निर्णय है।

Next Story

विविध

Share it