Top
बिहार

मॉर्निंग वॉक पर निकले बीजेपी नेता को अपराधियों ने मार दी गोली, हो गई मौत

Janjwar Desk
1 Oct 2020 7:00 AM GMT
मॉर्निंग वॉक पर निकले बीजेपी नेता को अपराधियों ने मार दी गोली, हो गई मौत
x

प्रतीकात्मक तस्वीर

घटना पटना के बेउर थाना क्षेत्र इलाके में तेज प्रताप नगर के सीताराम उत्सव हॉल के पास की है। गोली लगने के बाद लोगों ने अस्पताल पहुंचाया, पर तबतक उसकी मौत हो चुकी थी....

जनज्वार ब्यूरो, पटनाबिहार की राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े एक बीजेपी नेता को गोली मार दी। गोली लगने के बाद बीजेपी नेता की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई है।

घटना पटना के बेउर थाना क्षेत्र इलाके में तेज प्रताप नगर के सीताराम उत्सव हॉल के पास की है। गोली लगने के बाद लोगों ने अस्पताल पहुंचाया, पर तबतक उसकी मौत हो चुकी थी। मृतक राजेश कुमार झा उर्फ राजू बाबा बताए जाते हैं, जो भाजपा जयंत मंडल के अध्यक्ष थे। वे प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते थे।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि राजेश मॉर्निंग वाक के लिए निकले हुए थे। इसी दौरान सीताराम उत्सव हॉल के पास दो नकाबपोश अपराधियों ने उनके सिर में गोली मार दी और पिस्तौल लहराते हुए बाइक से फरार हो गए।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की छानबीन शुरू कर दी है। सिटी एसपी वेस्ट अशोक मिश्रा ने कहा ' घटना के सारे पहलुओं की जांच की जा रही है। आपसी विवाद, भूमि विवाद और पारिवारिक विवादों के ऐंगल से जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।'

घटना के बाद इलाके के सीसीटीवी फुटेज को पुलिस द्वारा खंगाला जा रहा है। सुबह-सुबह गोली चलने के बाद इलाके में सनसनी मची है। अभी एक माह पहले ही एक प्रोपर्टी डीलर के ऑफिस में घुसकर अपराधियो ने दिन दहाड़े फायरिंग कर दी थी, अभी उस मामले का खुलासा भी नहीं हो पाया है।

Next Story

विविध

Share it