Top
बिहार

सुशांत सिंह राजपूत केस : CBI आज से शुरू करेगी जांच, नीतीश ने कहा, 'अब न्याय मिलेगा'

Janjwar Desk
6 Aug 2020 3:34 AM GMT
सुशांत सिंह राजपूत केस : CBI आज से शुरू करेगी जांच, नीतीश ने कहा, अब न्याय मिलेगा
x
केंद्र द्वारा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच सीबीआइ को सौंपने की बिहार सरकार की अनुशंसा के बाद आज से केंद्रीय एजेंसी इस मामले की जांच शुरू कर देगी।

जनज्वार। पटना के रहने वाले बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death Case) के कथित आत्महत्या मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI for Sushant Singh Rajput Case)से कराने की सिफारिश केंद्र सरकार द्वारा स्वीकार कर लिए जाने पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar on Sushant Singh Rajput Case)ने केंद्र सरकार को धन्यवाद दिया है। मुख्यमंत्री ने यह आशा भी व्यक्त की है कि अब न्याय मिल सकेगा। गुरुवार से इस मामले की जांच सीबीआइ द्वारा शुरू कर दी जाएगी।

नीतीश ने बुधवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, सुशांत सिंह राजपूत के पिता (Sushant Father KK Singh) द्वारा पटना में दर्ज कराए गए मामले की सीबीआई जांच कराने हेतु राज्य सरकार की अनुशंसा को केंद्र ने स्वीकार कर लिया है। इसके लिए केंद्र सरकार को धन्यवाद। आशा है कि अब बेहतर जांच हो सकेगी और न्याय मिल सकेगा।

उल्लेखनीय है कि एक दिन पूर्व, मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश ने सुशांत मामले की जांच सीबीआई से कराने को लेकर केंद्र सरकार से अनुशंसा की थी, जिसे केंद्र सरकार ने बुधवार को स्वीकृत कर दिया।

सुशांत का शव 14 जून को उनके मुंबई स्थित फ्लैट से बरामद किया गया था। इस मामले की जांच मुंबई पुलिस ने शुरू की थी। इसके बाद सुशांत के पिता केके सिंह ने 25 जुलाई को पटना के राजीवनगर थाना में एक मामला दर्ज करवाया, जिसमें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सहित छह लोगों को आरोपी बनाया गया है।

Next Story

विविध

Share it