बिहार

सीओ बख्तियारपुर को भारी पड़ी आशिकी, प्रेमिका ने कार जलाने के बाद उतार दी बची खुची इज्जत- Viral Video

Janjwar Desk
17 Jan 2022 10:56 AM GMT
bihar news
x

(सीओ बख्तियापुर की प्रेमिका ने ही जलाई थी सरकारी गाड़ी)

Bihar News: गनीमत रही कि उस वक्त सीओ और गाड़ी का चालक दोनों मौजूद नहीं थे। ड्राइवर गाड़ी को सड़क किनारे खड़ी कर सीओ के साथ नजदीक के ही एक मॉल में कुछ सामान खरीदने गए थे...

Bihar News: पटना में सीओ बख्तियापुर की सरकारी टाटा सूमों जलाने के मामले में नया मोड़ आ गया है। बताया जा रहा की सीओ की कार में आग उनकी कथित प्रेमिका ने पेट्रोल छिड़ककर लगाई थी। दरअसल शनिवार 15 जनवरी की शाम एक मॉल के सामने सीओ रघुवीर प्रसाद के सरकारी वाहन में रहस्यमय तरीके से आग लग गयी थी। जलती गाड़ी की आग और लपटों से अफरा तफरी मच गई थी। स्थानीय लोगों की मदद से दमकल दस्ते ने आग बुझाई। गनीमत रही कि उस वक्त सीओ और गाड़ी का चालक दोनों मौजूद नहीं थे। गाड़ी को सड़क किनारे खड़ी कर सीओ नजदीक के ही एक मॉल में शापिंग करने गए थे।

अब इस मामले में जो ट्वीस्ट आया है वह ये कि सीओ आशिकमिजाज किस्म के हैं। और उनकी यही आदत अब उन्बहें भारी पड़ गई। बताया जा रहा है कि सीओ की सरकारी गाड़ी में आग उनकी प्रेमिका ने लगाई थी। सीओ ने लड़की के खिलाफ पेट्रोल छिड़ककर गाड़ी में आग लगाने और सरकारी काम में बाधा डालने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है। एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने लड़की को हिरासत में लिया है। वहीं गाड़ी जलने के समय मौके पर मौजूद लोगों का कहना था कि सीओ और एक लड़की के बीच झड़प भी हुई थी।

इस मामले में अब एक नया मोड़ आया है। बताया जा रहा है कि सीओ की सरकारी गाड़ी में आग उनकी प्रेमिका ने लगाई थी। सीओ ने छात्रा के खिलाफ पेट्रोल छिड़ककर गाड़ी में आग लगाने और सरकारी काम में बाधा डालने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है। एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने लड़की को हिरासत में लिया है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष मुकेश कुमार वर्मा ने बताया था कि बंद गाड़ी में आग कैसे लगी इसकी जांच की जा रही है। साथ ही आग शार्ट सर्किट से लगी या किसी असमाजिक तत्वों ने घटना को अंजाम दिया पुलिस सभी पहलुओं पर गहराई से जांच पड़ताल कर रही है। दुकानदारों एवं आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे से भी घटना की सच्चाई का पता लगाये जाने की कोशिश की जा रही है।

प्रेमिका ने फूंक दी सीओ की टाटा सूमो

इस मामले में सीओ रघुबीर प्रसाद का कहना है कि, 'एसबीआई के समक्ष स्थित मॉल में भारी भीड़ जमा होने व कोविड प्रोटोकॉल के उल्लंघन की सूचना पर हम अपने सरकारी वाहन से राजस्व अधिकारी धीरेंद्र कुमार, प्रभारी प्रधान सहायक व परिचारी वसंत प्रसाद के साथ वहां पहुंचे। गाड़ी मॉल के समीप खड़ी कर राजस्व अधिकारी व प्रभारी प्रधान सहायक के साथ मॉल में चले गये। सीओ ने बताया कि हम सभी मॉल का निरीक्षण कर ही रहे थे कि परिचारी व ड्राइवर दौड़ते हुए वहां पहुंचे और बताया कि एक महिला ने गाड़ी में पेट्रोल छिड़ कर आग लगा दी।'

इस संबंध में रविवार 16 जनवरी को सीओ ने उक्त महिला के विरुद्ध थाने में जानलेवा हमला करने, सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने व सरकारी वाहन में आग लगाने को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराये जाने के बाद पुलिस ने उस महिला को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार महिला प्रीति कुमारी, पश्चिम चंपारण जिले के बेतिया थाने के वानुछापुर गांव की रहने वाली बतायी जाती है।

बाढ़ एसडीएम को जांच का आदेश

इस पूरे घटनाक्रम के जांच का आदेश बाढ़ एसडीएम को दिया गया है। यही नहीं गिरफ्तार युवती का पक्ष भी पुलिस सुनेगी और उसके द्वारा आवेदन दिया जाता है तो उसपर भी प्राथमिकी दर्ज की जायेगी। बाढ़ एएसपी अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि अंचलाधिकारी के आवेदन पर मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में जांच शुरू हो गयी है। महिला ने कार में आग क्यों लगायी और सीओ के साथ युवती का क्या संबंध है इन सभी बिंदुओं पर जांच की जायेगी।

Next Story

विविध