बिहार

बिहार में आपराधिक वारदातों की लग गई है झड़ी, बारात से लौट रहे दो युवकों को गोलियों से भूना

Janjwar Desk
1 Dec 2020 8:26 AM GMT
बिहार में आपराधिक वारदातों की लग गई है झड़ी, बारात से लौट रहे दो युवकों को गोलियों से भूना
x

प्रतीकात्मक तस्वीर

गाँव में तीन घरों में लड़कियों की शादी थी, तीनों घरों में बारात आई थी, जिसमें बारातियों के मनोरंजन के लिए चल रहे आर्केष्ट्रा को देखकर दोनों युवक अपने घर लौट रहे थे....

जनज्वार ब्यूरो, पटना। बिहार में आपराधिक वारदातों की झड़ी सी लग गई है। कोई भी इलाका ऐसा नहीं बचा है, जहां अपराधी अपनी धमक नहीं दिखा रहे हों। सोमवार की रात अपराधियों ने छपरा मंडल कारा के सुरक्षाकर्मी को गोली मार दी, वहीं सारण जिला के एकमा थाना क्षेत्र में दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी। गाँव मे आई बारात में बारातियों के लिए आयोजित किए गए आर्केष्ट्रा कार्यक्रम को देखकर लौट रहे दो युवकों को अपराधियो ने गोली मार दिया।

घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे परिजन घायलो को लेकर एकमा स्थित निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया जहां एक को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरे घायल को सदर अस्पताल छपरा भेजा गया, जहाँ उसकी भी मौत हो गई।

घटना एकमा थाना क्षेत्र के केसरी गांव की है, जहाँ बीती रात दो युवको की मौत हो गई। मरने वालों में 25 वर्षीय रोहित कुमार तिवारी, पिता सत्येंद्र तिवारी और 22 वर्षीय मनोरंजन राय, पिता स्वर्गीय राम दास राय शामिल हैं।

घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार केसरी गाँव मे सोमवार की रात तीन घरों में लड़कियों की शादी थी। तीनों घरों में बारात आई थी, जिसमें बारातियों के मनोरंजन के लिए चल रहे आर्केष्ट्रा को देखकर दोनों युवक अपने घर लौट रहे थे।

जनरेटर और लाउडस्पीकर के शोर का फायदा उठाते हुए अपराधियो ने दोनों युवकों को सर में गोली मार कर ढेर कर दिया। घटना की जानकारी जैसे ही लोगों को लगी, गाँव मे कोहराम मच गया।

मृतक रोहित बीटेक योग्यताधारी था, वहीं मनोरंजन बाहर रहता था और चार दिन पूर्व ही गाँव लौटा था। दोनों युवक दोस्त थे और साथ साथ रहते थे।

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है, हालांकि हत्या की वजह क्या है, यह अबूझ पहेली बनी हुई है। ना तो ग्रामीण मुंह खोल रहे हैं और ना ही पुलिस कुछ बोलने को तैयार है।

रोहित शादीशुदा है और उसकी एक वर्ष की बेटी है जबकि मनोरंजन की शादी अभी नही हुई है। मौके पर एसडीपीओ सदर एम पी सिंह पहुंचे हुए हैं और परिजनों से जानकारी ले रहे हैं। पुलिस अभी मामले की छानबीन करने में जुटी है।

Next Story

विविध

Share it