Top
बिहार

बिहार चुनाव के बीच बदमाशों ने गोपालगंज के पत्रकार राजन पांडेय को दिनदहाड़े मारी गोली, गंभीर हालत में गोरखपुर किया रेफर

Janjwar Desk
29 Sep 2020 6:10 AM GMT
बिहार चुनाव के बीच बदमाशों ने गोपालगंज के पत्रकार राजन पांडेय को दिनदहाड़े मारी गोली, गंभीर हालत में गोरखपुर किया रेफर
x

जनज्वार ब्यूरो, पटना। बिहार के गोपालगंज में बेखौफ बदमाशों ने एक दैनिक अखबार के पत्रकार राजन पांडेय को दिनदहाड़े गोली मार दी। घटना माझागढ़ थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार की है। कहा जा रहा है कि पत्रकार राजन पांडे अपने घर से सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए जा रहे थे। तभी बुलेट सवार तीन लोगों ने उन पर गोलियां दाग दीं।

जानकारी के मुताबिक अपराधी बुलेट पर सवार थे और तीन की संख्या में थे। राजन पांडेय जैसे ही मांझागढ़ पुरानी बाजार में पहुंचे तभी उन्हें उन्हें गोली मार दी गयी। गोली लगने के बाद पत्रकार वहीं पर गिर गये, जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया। यहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज करने के बाद गंभीर हालत में गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया है।

बताया जा रहा है कि मृतक पत्रकार राजन पांडेय समाजिक कार्यों में भी बढ-चढ़ कर भाग लेते रहे हैं और कोरोना काल के समय गोपालगंज में आई बाढ़ में भी राजन पांडेय ने जरूरतमंदों के बीच में राहत सामग्री पहुंचाई थी। बहरहाल गोलीबारी की घटना के बाद से इलाके में दहशत है और बाजारों में अफरा तफरी का माहौल है।

पुलिस अधीक्षक गोपालगंज मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि गोली मारने वाले अपराधियों की पहचान कर ली गई है। पुलिस टीम को अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगा दिया गया है। एसपी ने कहा कि संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है और अपराधियों की गिरफ्तारी या पत्रकार के बयान के बाद ही पता चल सकेगा की गोली मारने की वजह क्या है। जख्मी पत्रकार राजन ने तीन लोगों रंजीत यादव, राजकुमार शाह, नन्हे जी का नाम लेते रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Next Story

विविध

Share it