Top
बिहार

ट्रेन के बिल्कुल नजदीक आने पर रेल पुल से नदी में छलांग लगा रहे बच्चे, स्टंट का वीडियो हुआ वायरल

Janjwar Desk
22 July 2020 2:16 AM GMT
ट्रेन के बिल्कुल नजदीक आने पर रेल पुल से नदी में छलांग लगा रहे बच्चे, स्टंट का वीडियो हुआ वायरल
x
इस खतरनाक स्टंट का वीडियो वायरल होने के बाद सब सकते में आ गए। रेल प्रशासन आगे की कार्रवाई और लोगों में जागरूकता को लेकर योजना बना रहा है

जनज्वार ब्यूरो, पटना। ट्रेन आ रही है, कई बच्चे रेल पुल पर खड़े हैं, जैसे ही ट्रेन उन बच्चों के बेहद नजदीक आती है, सभी एक-एक कर नदी में कूद जाते हैं। यह कोई फिल्मी सीन नहीं, बल्कि वास्तविक जीवन का वीडियो है, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को देखकर हैरान हो रहे हैं।

वायरल वीडियो बिहार के रक्सौल-नरकटियागंज रेलखंड का बताया जा रहा है। इस रेलखंड के मर्जदवा स्टेशन के पश्चिम भेड़िहारी गांव के निकट कर्ताहा नदी पर बने रेल पुल संख्या 80 की बताई जा रही है। इस रेल पुल पर कई बच्चे खड़े हैं। उधर से एक ट्रेन आ रही है। ट्रेन जब बच्चों के बेहद निकट आ जाती है तो सभी बच्चे एक-एक कर नदी में कूदते हैं।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक-दो बच्चे ट्रेन की चपेट में आने की कगार पर हैं, जो किसी तरह दूसरी ओर कूद जाते हैं। कुछ बच्चे पुल के साइड में बने एक जगह पर भी खड़े हैं। यही नहीं, यहां भारी संख्या में तमाशबीन भी खड़े हैं। तमाशबीनों में कुछ सयाने लोग भी दिख रहे हैं। सभी खुश होकर तालियां बजा रहे हैं, कोई भी इन बच्चों को ऐसा करने से रोकता नहीं दिख रहा।

वीडियो में यह भी दिखाई दे रहा है कि अगर एक-दो सेकंड की भी देरी हो जाती तो कई बच्चे ट्रेन की चपेट में आ सकते थे। यही नहीं, कूदते वक्त बच्चे चोटिल भी हो सकते थे या पानी मे डूब भी सकते थे।

Next Story

विविध

Share it