Top
बिहार

होलिका थी घर की बेटी और उसके साथ हुआ था रेप, विधायक की हिंदू देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी का वीडियो वायरल

Janjwar Desk
11 Jan 2021 3:47 PM GMT
होलिका थी घर की बेटी और उसके साथ हुआ था रेप, विधायक की हिंदू देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी का वीडियो वायरल
x
(फोटो : सतीश कुमार दास/फेसबुक)
वायरल वीडियो में विधायक यह कहते हुए देखे जा रहे हैं कि शिव के लिंग को पूजने वाले समाज से भी बेशर्म कोई समाज है क्या, होली और होलिका को लेकर भी उन्होंने काफी अभद्र बात कही है...

जनज्वार ब्यूरो/पटना। हिंदू देवी-देवताओं पर की गई अभद्र और अपमानजनक टिप्पणी वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि वायरल वीडियो जहानाबाद जिले के मखदुमपुर विधानसभा क्षेत्र से राजद विधायक सतीश कुमार दास का है। वैसे यह भी कहा जा रहा है कि यह वीडियो पुराना है, पर वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि जनज्वार इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में विधायक हिंदू देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने भगवान शिव, लिंग पूजा और देवी दुर्गा को लेकर भी आपत्तिजनक टिप्‍पणी की है।

वायरल वीडियो में विधायक यह कहते हुए देखे जा रहे हैं कि शिव के लिंग को पूजने वाले समाज से भी बेशर्म कोई समाज है क्या? होली और होलिका को लेकर भी उन्होंने काफी अभद्र बात कही है।

पहले उन्होंने वहां मौजूद लोगों से पूछा है कि होलिका कौन थी, फिर इस बात का खुद ही जवाब देते हुए उन्होंने दावा किया कि होलिका घर की ही बेटी थी, जिसे मुठ्ठी भर लोगों ने रेप करने के बाद जिंदा जला दिया। उसी के बाद समाज खुशी के रूप में होली का पर्व मनाता है और रंग-गुलाल लगाता है। वे यह कहते हुए भी देखे जा रहे हैं कि यह ऐसा पर्व है, जिसमें ससुर और जेठ भी अपनी बहू को रंग लगाते हैं और कहते हैं कि बुरा न मानो होली है।

वीडियो में वे देवी दुर्गा पर भी अभद्र बात कहते दिख रहे हैं।उन्होंने कहा कि माता दुर्गा केवल भारत में हैं, वो भी शेर पर सवार। लेकिन, यहां 6 साल, 8 साल की बेटी से रेप होता है। ऐसे में मां दुर्गा के केवल शेर पर बैठने से काम चलेगा क्या?

इधर विधायक के इस तरह की वीडियो सामने आने के बाद आक्रोशित लोगों ने जहानाबाद शहर के अरवल मोड़ को जामकर खूब नारेबाजी की और उनका पुतला दहन किया।

वहीं श्री राम सेना संगठन के कार्यकर्ताओं ने विधायक के बयान की निंदा की है और सनातन धर्म के लोगों की मान्यताओं को आहत करने का आरोप लगाया है। संगठन ने राजद के आलाकमान से मांग की है कि इनकी विधायकी जल्द से जल्द समाप्त की जाए। हालांकि इस मामले में राजद विधायक का पक्ष अभी सामने नहीं आ सका है।

Next Story

विविध

Share it