Top
बिहार

जेपी नड्डा पटना में कर रहे बीजेपी चुनाव समन्वय समिति की अहम बैठक

Janjwar Desk
11 Sep 2020 3:49 PM GMT
जेपी नड्डा पटना में कर रहे बीजेपी चुनाव समन्वय समिति की अहम बैठक
x

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पटना में पार्टी के चुनाव संचालन समिति की बैठक में शामिल हुए

बीजेपी प्रदेश कार्यालय के अटल सभागार में यह बैठक हो रही है, बताया जा रहा है कि चुनाव संचालन समिति की इस बैठक में कई अहम निर्णय लिए जाएंगे, बीजेपी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लोजपा की नाराजगी दूर करने पर भी बैठक में चर्चा होगी....

जनज्वार ब्यूरो, पटनाबीजेपी के चुनाव समन्वय समिति की बैठक पार्टी कार्यालय में हो रही है। बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, चुनाव प्रभारी व महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस भी मौजूद हैं। बैठक में कई अहम मुद्दों पर विचार-विमर्श हो रहा है।

इससे पहले बिहार बीजेपी के चुनाव प्रभारी देवेंद्र फड़णवीस के बाद शुक्रवार की शाम बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव भी पटना पहुंचे। प्रदेश बीजेपी के नेताओं ने पार्टी कार्यालय में दोनों नेताओं का स्वागत किया। फिर प्रदेश कार्यालय में ही चुनाव समन्वय समिति की बैठक आयोजित की गई।

बैठक में फड़णवीस, नड्डा और भूपेंद्र यादव के साथ बिहार के तमाम दिग्गज नेता हिस्सा ले रहे हैं। बैठक में डिप्टी सीएम सुशाल मोदी, प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल, देवेंद्र फडणवीस, केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद अश्वनी चौबे, मंत्री मंगल पांडेय, नंदकिशोर यादव समेत बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता मौजूद हैं।

बीजेपी प्रदेश कार्यालय के अटल सभागार में यह बैठक हो रही है। बताया जा रहा है कि चुनाव संचालन समिति की इस बैठक में कई अहम निर्णय लिए जाएंगे। बीजेपी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लोजपा की नाराजगी दूर करने पर भी बैठक में चर्चा होगी।

बैठक की अध्यक्षता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कर रहे हैं। कल जेपी नड्डा का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ मुलाकात भी संभावित है। कहा जा रहा है कि इस मुलाकात में एनडीए के घटक दलों के बीच सीटों के बंटवारे को अंतिम रूप दिया जा सकता है। कल ही दिन में साढ़े ग्यारह बजे नड्डा आत्मनिर्भर बिहार कार्यक्रम का भी उद्घाटन करेंगे।

Next Story
Share it