Top
बिहार

बिहार : बाहर से लौटे युवक के घर की बच्ची गई पड़ोस में तो कहा कोरोना फैला रही है, युवक को मार दी गोली

Janjwar Desk
8 Jun 2020 5:55 PM GMT
बिहार : बाहर से लौटे युवक के घर की बच्ची गई पड़ोस में तो कहा कोरोना फैला रही है, युवक को मार दी गोली
x
बिहार के सारण जिले में कोरोना विवाद में हुई गोलीबाली और चले ईंट-डंडे
कोरोना की भयावहता से एक तरफ लोग बुरी तरह त्रस्त और डरे हुए हैं, तो दूसरी तरफ इसने इंसान को असंवेदनशील भी बना दिया है, बिहार के सारण में कोरोना को लेकर हुए विवाद में युवक को गोली मार दी गई...

जनज्वार, सारण। कोरोना को लेकर बिहार के सारण जिला के मशरक स्थित राजापट्टी में दो पड़ोसियों के बीच विवाद हो गया। इसी को लेकर सोमवार 8 जून की देर संध्या दोनों पक्षों के बीच हिंसक झड़प हो गई।

मशरक थाना क्षेत्र के राजापट्टी गोला गांव में सोमवार 8 जून की देर संध्या कोरोना बीमारी को लेकर हुए विवाद में गोलीबारी हो गई। गोली लगने से एक युवक घायल हो गया, वहीं मारपीट के दौरान एक अन्य युवक भी घायल हो गया। घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए मशरक पीएचसी में भर्ती कराया गया।

युवकों की पहचान राम प्रसाद साह के दो पुत्र 27 वर्षीय मुकेश कुमार और 15 वर्षीय मिंटू कुमार के रूप में हुई। मशरक पीएचसी में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ. एसके विद्यार्थी ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

मामले में घायल के परिजन ने बताया कि जिस युवक को गोली लगी है, वह दो दिन पहले ही दूसरे राज्य से आया है। पड़ोस के घर की छोटी लड़की उसके घर आयी। इसी बात को लेकर विवाद हुआ। उन लोगों ने कहा कि छोटी लड़की कोरोना फैला रही है, इसी बात का विवाद हो गया और रविवार 7 जून को दोनों परिवारों के बीच झगड़ा हो गया था।

सोमवार 8 जून को फिर उसी बात को लेकर दुबारा विवाद हुआ, जिसमें मारपीट होने लगी। इसी दौरान दूसरे पक्ष ने गोली चला दी। गोली एक युवक को लग गयी। वहीं विवाद के दौरान लाठी-ईंट चलने से एक अन्य युवक घायल हो गया।

Next Story

विविध

Share it