बिहार

कोर्ट जा रहे वकील को दिनदहाड़े घेरकर अपराधियों ने मारी गोली, हो गई मौत

Janjwar Desk
21 Sep 2020 7:45 AM GMT
कोर्ट जा रहे वकील को दिनदहाड़े घेरकर अपराधियों ने मारी गोली, हो गई मौत
x

घटनास्थल पर उमड़ी भीड़  Photo:social media

घटना 21 सितंबर, सोमवार की बताई जाती है, बक्सर के मठिया निवासी कुणाल शर्मा उर्फ बम पांडे सोमवार की सुबह जब कोर्ट जा रहे थे, वे बक्सर- इटाढ़ी मार्ग में पी सी कॉलेज के पास पहुंचे थे कि साधु की कुटिया के पास अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और उनके सर में गोली मार दी...

पटना, जनज्वार। बिहार में ज्यों-ज्यों चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं, कानून व्यवस्था उसी तरह ध्वस्त होती जा रही है। बिहार के बक्सर में कोर्ट जा रहे एक वकील की तीन अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी और हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

घटना 21 सितंबर, सोमवार की बताई जाती है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बक्सर के मठिया निवासी कुणाल शर्मा उर्फ बम पांडे सोमवार की सुबह जब कोर्ट जा रहे थे। वे बक्सर- इटाढ़ी मार्ग में पी सी कॉलेज के पास पहुंचे थे कि साधु की कुटिया के पास अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और उनके सर में गोली मार दी।

घायल वकील पांडे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया ।वकील पांडे की हत्या के बाद से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल है। उधर कोर्ट में हत्या की खबर पहुंचते ही वकीलों में आक्रोश फैल गया है। पुलिस ने घटनास्थल की घेराबंदी कर शव को अपने कब्जे में ले लिया है।घटनास्थल से एक कारतूस भी बरामद किया गया है।

बक्सर के एस पी ने कहा 'वकील की हत्या के मूल कारणों का पता लगाया जा रहा है। पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए उनके संभावित ठिकानों पर छापामारी कर रही है। प्रथम दृष्टया यह मामला पुरानी अदावत का प्रतीत होता है।

गौरतलब है कि इसी महीने राजधानी पटना के नौबतपुर इलाके में भी दानापुर कोर्ट के एक अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। एक माह में दो 2 वकीलों की हत्या से बिहार के अधिवक्ताओं में दहशत का माहौल है।

Next Story

विविध

Share it