Begin typing your search above and press return to search.
बिहार

रजत शर्मा ने तेजस्वी यादव को दी जन्मदिन की बधाई तो लोगों ने पूछा आपने भी घुटने टेक दिए क्या?

Janjwar Desk
9 Nov 2020 1:35 PM GMT
रजत शर्मा ने तेजस्वी यादव को दी जन्मदिन की बधाई तो लोगों ने पूछा आपने भी घुटने टेक दिए क्या?
x
इंडिया टीवी के हेड रजत शर्मा ने आज तेजस्वी यादव को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं, जिसके बाद ट्रोलर्स एक्टिव हो गए और कहा कि आपको शेयर बाजार का अच्छा ज्ञान है...

जनज्वार। भारतीय पत्रकारिता का एक तबका 'पक्षकारिता' में तब्दील हो चुका है और उसमें जबरदस्त विभाजन दिख रहा है। ऐसे में कई बार अपने तय लाइन से अलग लाइन लेने वाले पत्रकार निशाने पर आ जाते हैं। ऐसा ही सोमवार को इंडिया न्यूज के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा के साथ हुआ। रजत शर्मा ने ट्वीट कर राजद नेता व बिहार में महागठबंधन के मुख्यमंत्री उम्मीदवार तेजस्वी यादव को बधाई दी।

रजत शर्मा ने तेजस्वी यादव की तारीफ भी की और उसे तेजस्वी यादव को टैग किया। रजत शर्मा ने लिखा : तेजस्वी यादव को जन्मदिन मुबारक, तेजस्वी की ऊर्जा और हाज़िर जवाबी कमाल की है। चुनाव में उनकी लोकप्रियता दिखायी दी। ईश्वर उन्हें लंबी आयु दे, तेजस्वी स्वस्थ रहें, खुश रहें।

तेजस्वी यादव को रजत शर्मा दिए किए गए इस ट्वीट पर ट्रोलर्स एक्टिव हो गए और उन्होंने रजत शर्मा से पूछा कि क्या आपने भी तेजस्वी के सामने घुटने टेक दिए। मालूम हो कि बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर एग्जिट पोल में यह दावा किया गया है कि तेजस्वी के नेतृत्व में महागठबंधन की सरकार बनेगी।

रजत शर्मा की इस बधाई पर एक यूजर ने लिखा कि शर्मा जी को शेयर बाजार का पूरा ज्ञान है और वे जानते हैं कि किस शेयर में तेजी आने वाली है। लेकिन, आपने अर्णब पर दाव नहीं लगाया, जबकि वह आपका ही भाई बंधु है।




वहीं, कैलाश चतुर्वेदी नामक ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि पलटूराम टीआरपी और धन के लिए कितनी पलटियां मारेगा। कभी मोदी, कभी नीतीश, कभी राहुल, कभी तेजस्वी कितनी गोद में बैठेगा। व्यर्थ ही वर्षाें तक लोग आपको राष्ट्रवादी पत्रकार मानते रहे।


तेजस्वी यादव का आज 31वां जन्मदिन है और दिन भर लोग उन्हें ट्वीट कर बधाई देते रहे। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव, झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष व झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने उन्हें ट्वीट कर बधाई दी, जिसका तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर जवाब दिया।


Next Story