Begin typing your search above and press return to search.
बिहार

बिहार के भागलपुर में 15 लाख लूटने के बाद व्यवसायी के 15 वर्षीय बेटे की गोली मारकर हत्या

Janjwar Desk
5 Nov 2020 11:28 AM GMT
बिहार के भागलपुर में 15 लाख लूटने के बाद व्यवसायी के 15 वर्षीय बेटे की गोली मारकर हत्या
x

photo : Dainik jagran

व्यवसायी के 15 वर्षीय बेटे को लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने मार डाला। वहां मौजूद लोगों ने इस बारे में पुलिस और घायल शिवम कुमार के पिता को सूचना दी। गंभीर रूप से घायल शिवम ने अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही दम तोड़ दिया....

जनज्वार। जुर्म की वारदातें समाज में दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही हैं। यूपी और बिहार तो जुर्म का दूसरा नाम हो गये हैं। अब बिहार के भागलपुर में दिनदहाड़े एक व्यवसायी के बेटे को गोलियों से छलनी कर मौत के घाट उतारने का मामला सामने आया है।

शुरुआती घटनाक्रम के मुताबिक बिहार के भागलपुर में आज गुरुवार 5 नवंबर को दिन में 15 लाख रुपये लूटने के बाद खाद बीज व्यवसायी के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। यह वारदात भागलपु के अकबर नगर थाना क्षेत्र के भवनाथपुर बगीचे के समीप उस वक्त घटी जब खेरेहिया गांव के खाद बीज के व्यवसायी का बेटा 15 लाख रुपये बैंक में जमा कराने जा रहा था।

इस मामले के बारें में पुलिस का कहना है कि अकबरनगर थाना क्षेत्र के भवनाथपुर के पास बाइक सवार दो अपराधियों ने व्यवसायी के बेटे से करीब 15 लाख की लूट की घटना को अंजाम देने के बाद उसे गोलियों से भून डाला। व्यवसायी के 15 वर्षीय बेटे को लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने मार डाला। वहां मौजूद लोगों ने इस बारे में पुलिस और घायल शिवम कुमार के पिता को सूचना दी। गंभीर रूप से घायल शिवम ने अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

मामले की जांच कर रही पुलिस को मौके से पिस्टल की एक मैगजीन भी मिली है, साथ ही लूटपाट के दौरान हाथापाई में गिरी रुपयों की गड्डी भी बरामद की गयी है।

जानकारी के मुताबिक खादी व्यवसायी का बेटा शिवम कजरैली के रतनगंज के खाद दुकानदार अमन कुमार के साथ बाइक पर बैंक में पैसे जमा करने जा रहा था। दुकान के एक कर्मचारी की मानें तो शिवम को 50 लाख रुपये लेकर बैंक जाना था, मगर वो कितनी रकम लेकर गया ये अभी सामने नहीं आया है।

पुलिस को घटनास्थल से 15 लाख के आरटीजीएस की रसीद मिली है। पुलिस इस मामले में हर कोण से जांच पड़ताल कर रही है। घटना के बाद क्षेत्र में तनाव व्याप्त है।

शिवम मैट्रिक का छात्र था और घर में पांच बहन और एक भाई में सबसे छोटा था। व्यवसायी मूल रूप से बरियारपुर के फुलकिया का था, मगर लॉकडाउन के बाद पूरा परिवार खेरेहिया में ही रह रहा था।

डीएसपी ने मीडिया से बुई बातचीत में कहा अनुज शूटआउट केस में आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज निकालकर अपराधियों के बारे में पता लगाया जा रहा है। कितने रोपये की लूट हुई है इसका सही आंकड़ा अभी मालूम नही है। मामले की तहकीकात की जा रही है।

Next Story

विविध