Top
बिहार

बिहार में भारतीय सीमा पर नेपाल पुलिस ने फिर की फायरिंग, एक नागरिक घायल

Janjwar Desk
20 July 2020 1:30 AM GMT
बिहार में भारतीय सीमा पर नेपाल पुलिस ने फिर की फायरिंग, एक नागरिक घायल
x
गांव से बाहर खेत की तरफ नेपाल सीमा पर तैनात नेपाल पुलिस ने इन युवकों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसमें जितेंद्र कुमार सिंह के हाथ में गोली लगी है....

किशनगंज। बिहार के किशनगंज जिले के टेढ़ागाछ के फतेहपुर स्थित भारत-नेपाल सीमा पर रविवार को कथित रूप से नेपाल पुलिस द्वारा की गई गोलीबारी में एक भारतीय नागरिक घायल हो गया।

किशनगंज के पुलिस उपाधीक्षक अनवर जावेद ने बताया कि नेपाल पुलिस का आरोप है कि एक युवक जितेंद्र कुमार सिंह अपने दो साथियों अंकित कुमार सिंह व गुलशन कुमार सिंह के साथ शनिवार की रात करीब साढ़े सात बजे अपना मवेशी ढूंढने भारत-नेपाल सीमा स्थित माफी टोला व मल्लाह टोला गए थे।

गांव से बाहर खेत की तरफ नेपाल सीमा पर तैनात नेपाल पुलिस ने इन युवकों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसमें जितेंद्र कुमार सिंह के हाथ में गोली लगी है।

घायल युवक को अनन-फानन में इलाज के लिए टेढ़ागाछ स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से उसे पूर्णिया रेफर कर दिया गया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। हालात पर नजर रखी जा रही है और नेपाल के अधिकारियों से भी बात की जा रही है। सीमा क्षेत्र में नेपाल पुलिस की इस हरकत के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश है।

Next Story

विविध

Share it