बिहार

बिहार चुनाव में तीसरे नंबर पर रहे नीतीश कुमार बने मुख्यमंत्री, लोगों ने कहा #नीतीश_कुमार_शर्म_करो

Janjwar Desk
16 Nov 2020 11:03 AM GMT
बिहार चुनाव में तीसरे नंबर पर रहे नीतीश कुमार बने मुख्यमंत्री, लोगों ने कहा #नीतीश_कुमार_शर्म_करो
x

Bihar CM Nitish Kumar File Photo.

नीतीश कुमार के बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में चौथी बार शपथ ले ली है, वहीं दूसरी ओर मतगणना के बाद से राजद लगातार नीतीश कुमार पर चुनावों में धांधली के आरोप लगा रही है.....

पटना। जदयू के नीतीश कुमार चौथी बार बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ले ली है। बिहार के राज्पाल फागू चौहान नीतीश कुमार को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। उपमुख्यमंत्री पद के लिए भाजपा की ओर से भाजपा विधायक दल के नेता तार किशोर प्रसार और उपनेता रेणु देवी का नाम कन्फर्म हो गया है। इस मौक पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद हैं। हालांकि राजद नेता तेजस्वी यादव इस शपथ ग्रहण में शामिल नहीं हुए।

बता दें कि बिहार में हाल ही में तीन चरणों में चुनाव हुआ था। 7 नवंबर को अंतिम चरण के मतदान के बाद ही तमाम एग्जिट पोल में राजद बढ़त बना रहा था और तेजस्वी यादव को प्रदेश का अगला मुख्यमंत्री बनना लगभग तय माना जा रहा था लेकिन 10 नवंबर को मतगणना के दौरान राजद और जदयू में कांटे की टक्कर रही। वोट शेयर के मामले में राजद राज्य की पहली बड़ी पार्टी बन गई, जबकि दूसरे नंबर पर भाजपा और तीसरे पर जदयू रही। नीतीश कुमार की पार्टी भले तीसरे नंबर पर रही लेकिन वह मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर उनपर निशाना साधा जा रहा है। यूजर्स तरह तरह की टिप्पणियां कर रहे हैं। इस वक्ट ट्विटर पर #शर्म_करो_नीतीश_कुमार टॉप ट्रेंड है।

.

.

.

.

.

.


.


Next Story

विविध

Share it