Top
बिहार

नीतीश कुमार कुतर्काें के योद्धा, कमजोर इंसान गुस्से में आग बबूला होता है : राबड़ी देवी

Janjwar Desk
28 Nov 2020 6:59 AM GMT
नीतीश कुमार कुतर्काें के योद्धा, कमजोर इंसान गुस्से में आग बबूला होता है : राबड़ी देवी
x
राबड़ी देवी ने ट्वीट कर कहा है कि नीतीश कुमार को लालू प्रसाद यादव का एहसानमंद होना चाहिए जिन्होंने उन्हें राजनीतिक जीवन दान प्रदान किया...

जनज्वार, पटना। बिहार की राजनीति में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के बीच चले व्यक्तिगत आरोप-प्रत्यारोप के बाद इस लड़ाई में पूर्व मुख्यमंत्री व राजद नेता राबड़ी देवी भी कूद गईं हैं। राबड़ी देवी ने एक ट्वीट कर कहा है कि जब इंसान कमजोर होता है तो गुस्से में आग बबूला हो जाता है। उन्होंने कहा है कि ऐसी क्या बात है कि आजकल नीतीश कुमार अपना आपा खोकर संसदीय मर्यादा का त्याग कर नेता प्रतिपक्ष को तू-तड़ाक वाली आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग कर रहे हैं।


मालूम हो कल विधानसभा में नीतीश कुमार तेजस्वी यादव द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद बुरी तरह भड़क गए थे। तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर हत्या का मामला चलने व कुछ अन्य आरोप लगाए थे। इसके बाद नीतीश कुमार ने गुस्से में आकर सदन में कहा था कि यह लड़का मेरे भाई समान दोस्त का बेटा है और मैं सुनता रहता हूं तो कुछ भी बोलता रहता है। नीतीश कुमार ने यह भी कहा था कि इसको उपमुख्यमंत्री किसने बनाया था, इसे पता है कि इसके पिता को मुख्यमंत्री किसने बनाया था। नीतीश कुमार ने पहली दफा लालू प्रसाद यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लिए उनके पक्ष में खुद के द्वारा की गई लामबंदी का संकेत दिया।

राबड़ी देवी ने एक अन्य ट्वीट में कहा है कि नीतीश कुमार कुतर्काें के योद्धा बन गए हैं। कह रहे हैं कि तेजस्वी को उपमुख्यमंत्री बनाया। इनमें लोकलाज बची ही नहीं, बताइए सबसे बड़ी पार्टी और 80 विधायकों के नेता को उप मुख्यमंत्री बना नीतीश ने कौन-सा अहसान कर दिया? शुक्रगुजार आपको लालू जी का होना चाहिए जो आपको राजनीतिक जीवनदान प्रदान किया।


मालूम हो कि 2015 में लालू-नीतीश ने साथ मिलकर चुनाव लड़ा और कम सीट आने पर भी नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री का पद दिया गया था, जबकि राजद कोटे से लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव उपमुख्यमंत्री बने थे।

Next Story

विविध

Share it