Top
बिहार

राजद एससी-एसटी प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव रहे नेता की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने तेजस्वी समेत कई पर लगाए आरोप

Janjwar Desk
4 Oct 2020 7:04 AM GMT
राजद एससी-एसटी प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव रहे नेता की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने तेजस्वी समेत कई पर लगाए आरोप
x

Photo:social media

परिवार वाले राजनीतिक हत्या बता रहे हैं और राजद नेता तेजस्वी यादव सहित पार्टी के कई अन्य नेताओं पर आरोप लगा रहे हैं,4 अक्टूबर रविवार को घर में घुसकर गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई है...

जनज्वार ब्यूरो, पटना। बिहार चुनावों के बीच राज्य के पूर्णिया में राजद के एससी-एसटी प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव रहे शक्ति मल्लिक की गोली मारकर हत्या कर दिए जाने से सनसनी फैल गई है। परिवार वाले इसे राजनीतिक हत्या बता रहे हैं और राजद नेता तेजस्वी यादव सहित पार्टी के कई अन्य नेताओं पर आरोप लगा रहे हैं। 4 अक्टूबर रविवार को घर में घुसकर गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई है।

घटना जिले के खजांची हाट थाना के मुर्गी फार्म के पास की बताई जाती है। घटना को लेकर मृतक शक्ति मल्लिक के परिजनों ने कहा कि सुबह तीन लोग गमछा से चेहरा ढक कर आए और घर में घुसकर शक्ति मल्लिक को गोलियां मार दी। उसे आनन फानन में सदर अस्पताल लाया गया जहां उसकी मौत हो गयी। मृतक के पिता और पत्नी ने राजद नेता तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव, कालू पासवान अनिल साह और सुनीता देवी पर आरोप लगाया है।

उन्होंने आरोप लगाया कि शक्ति मल्लिक पहले राजद में प्रदेश सचिव था। पार्टी ने टिकट देने के नाम पर उनसे 50 लाख रुपये की मांग की थी इसके बाद उसे पार्टी से हटा दिया गया था। वह इस बार रानीगंज से विधानसभा चुनाव लड़ना चाहता था इसी वजह से उसकी हत्या करवा दिय। वारदात की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ आनंद पाण्डेय और खजांची हाट थाना प्रभारी सुनील कुमार मौके पर पहुंचे। जहां परिजनों का बयान भी रेकार्ड किया गया।

सदर एसडीपीओ ने कहा कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। परिजन जो भी बयान देंगे उसकी गहनता से जांच कर उचित कार्रवाई की जायेगी। शक्ति मल्लिक पिछले साल ही राजद में शामिल हुए थे लेकिन कुछ दिन बाद ही उनको पार्टी से निकाल दिया गया था। कुछ दिन पहले शक्ति मल्लिक ने एक वीडियो और ऑडियो भी जारी किया था जिसमें उसने राजद के कई बड़े नेताओं समेत तेजस्वी यादव पर जातिसूचक टिप्पणी करने और अपनी हत्या करवाने कि साजिश करने का आरोप लगाया था।

Next Story

विविध

Share it