Begin typing your search above and press return to search.
बिहार

Duranto Express Robbery: चैन पुलिंग कर दुरंतो एक्सप्रेस में घुसे लुटेरे, गन प्वाइंट पर की पैसेंजर्स से लूटपाट

Janjwar Desk
17 Oct 2022 5:17 AM GMT
Duranto Express Robbery: चैन पुलिंग कर दुरंतो एक्सप्रेस में घुसे लुटेरे, गन प्वाइंट पर की पैसेंजर से लूटपाट
x

Duranto Express Robbery: चैन पुलिंग कर दुरंतो एक्सप्रेस में घुसे लुटेरे, गन प्वाइंट पर की पैसेंजर से लूटपाट

Duranto Express Robbery: बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों ने नई दिल्ली-हावड़ा दुरंतो एक्सप्रेस में लूट की वारदात को अंजाम दिया है। नई दिल्ली से कोलकाता जा रही गाड़ी संख्या 12274 Duranto Express में बंदूक के सहारे बदमाशों ने चलती ट्रेन में यात्रियों से सामान और रूपये लूट लिए...

Duranto Express Robbery: बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों ने नई दिल्ली-हावड़ा दुरंतो एक्सप्रेस में लूट की वारदात को अंजाम दिया है। नई दिल्ली से कोलकाता जा रही गाड़ी संख्या 12274 Duranto Express में बंदूक के सहारे बदमाशों ने चलती ट्रेन में यात्रियों से सामान और रूपये लूट लिए। यात्रियों को लूटने के बाद बदमाश चैन खींच कर फरार हो गए। यात्रियों के मुताबिक रविवार रात करीब 3 बजे ट्रेन पटना से आगे निकली ही थी कि बोगी में पहले से सवार गिरोह के लुटेरे ने चैन खींची।

ट्रेन के रुकने के बाद लगभग 20 हथियारबंद बदमाश ट्रेन की 2 बोगी में घुसे और लूटपाट शुरू कर दी। ट्रेन में लूट की वारदात को दानापुर के कुशेश्वर और मझौली हॉल्ट के बीच अपराधियों ने अंजाम दिया। लूटपाट की घटना में किसी के घायल होने की पुष्टि नहीं हुई है।

दानापुर आरपीएफ टीम ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि रविवार रात करीब 3 बजे हथियार बंद बदमाशों ने दुरंतो एक्सप्रेस की 2 बोगी में लूटपाट की है। सीनियर कमांडेंट प्रकाश कुमार पांडा ने बताया कि जब सुबह 4 बजे ट्रेन जसीडीह पहुंची तो लूट के शिकार यात्रियों ने जीआरपी थाने में शिकायत दर्ज कराई। प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रेन के पटना जंक्शन से ही कुछ अपराधी सवार हुए थे और पूर्व निर्धारित प्लान के जरिए ट्रेन में चैन पुलिंग की जिसके बाद से अन्य हथियार बंद बदमाश भी बोगी में घुस गए। यात्रियों ने बताया कि कई यात्रियों से कैश और सामान की लूट की गयी

RPF ने लुटेरों की पहचान और कार्रवाई के लिए विशेष टीम का गठन किया है। दुरंतो एक्सप्रेस समेत कई प्रियम ट्रेनों में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं को देखते हुए ट्रेन में आरपीएफ की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है। आरपीएफ के वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि अपराधियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा और लूट का सामान भी बरामद किया जाएगा। जसडीह और दानापुर की आरपीएफ की संयुक्त टीम इस मामले की जांच में जुट गयी है। यात्रियों से उनके सामान का विवरण लिया गया है।

Next Story

विविध