बिहार

बिहार : सड़क पर जमा पानी का छींटा पड़ जाने के मामूली विवाद में मार दी गोली

Janjwar Desk
24 Oct 2020 3:19 PM GMT
बिहार : सड़क पर जमा पानी का छींटा पड़ जाने के मामूली विवाद में मार दी गोली
x

घटना के बाद का जमा हुए लोग।

घटना सारण जिला के खैरा थाना क्षेत्र के धुपनगर गांव की है। बताया जाता है कि शनिवार को सड़क पर जमा पानी का छीटा पड़ने की मामूली सी बात को लेकर एक बच्चे से एक बाइक सवार व्यक्ति की बकझक हुई।

नज्वार ब्यूरो, पटना। पानी का छींटा पड़ जाने जैसे मामूली से विवाद में एक व्यक्ति को गोली मार दी गई। बात बस इतनी सी थी कि एक व्यक्ति मोटरसाइकिल से कहीं जा रहा था और सड़क पर पानी जमा थी, जिसका छींटा उड़कर एक बच्चे पर पड़ गया। देखते ही देखते वहां एक व्यक्ति ने दूसरे को गोली मार दी।

घटना सारण जिला के खैरा थाना क्षेत्र के धुपनगर गांव की है। बताया जाता है कि शनिवार को सड़क पर जमा पानी का छीटा पड़ने की मामूली सी बात को लेकर एक बच्चे से एक बाइक सवार व्यक्ति की बकझक हुई। इसके बाद देखते ही देखते वहां पर मौजूद दो व्यक्ति आपस मे उलझ गए। दोनों में तू-तू, मैं-मैं होते होते बात गोली तक पहुंच गई। एक व्यक्ति ने दूसरे को गोली मार दी।


गोली से घायल व्यक्ति इमामुद्दीन के 35 वर्षीय पुत्र सलाउद्दीन मियां बताये जाते हैं। इस दौरान हुई मारपीट में राजनारायण सिंह का 13 वर्षीय पुत्र रौशन कुमार घायल बताये जा रहे हैं।

घटना स्थल से मिली जानकारी के अनुसार रौशन कुमार साइकिल से ट्यूशन पढ़ने जा रहा था। तभी उसी गांव के व्यक्ति बाइक से जा रहा था। इस दौरान पानी का छीटा पड़ने की बात को लेकर विवाद बढ़ गया। घटना के बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से दोनों घायल को इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गयाए जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार किया। उधर गोली चलने की सूचना पर खैरा थानाध्यक्ष विकास कुमार सिंह ने घटना स्थल पर पहुचकर मामले की जांच पड़ताल की।

इस सबंध में थानाध्यक्ष विकास कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है तथा फर्दबयान आते ही आगे की करवाई की जाएगी।

Next Story

विविध

Share it