Begin typing your search above and press return to search.
बिहार

ट्रेन पर ताबड़तोड़ फायरिंग से मचा हड़कंप, गार्ड को लगी गोली, कैदी था निशाना

Janjwar Desk
26 Feb 2021 3:21 AM GMT
ट्रेन पर ताबड़तोड़ फायरिंग से मचा हड़कंप, गार्ड को लगी गोली, कैदी था निशाना
x

(photo:social media)

एक कैदी का मर्डर करने की नीयत से आये अपराधियों ने ट्रेन पर अंधाधुंध फायरिंग की है, जिसमें रेलवे के ही गार्ड को गोली लग गई है, स्टेशन से जैसे ही ट्रेन खुली, अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दे दिया..

जनज्वार ब्यूरो/ पटना। पेशी के लिए सियालदह जा रहे बेउर जेल में बंद एक कैदी को मारने के लिए बेखौफ अपराधियों ने ट्रेन पर फायरिंग कर दी। फायरिंग की इस घटना में रेलवे के एक गार्ड को गोली लग गई है। घटना गुरुवार की रात को पटना जिला के मोकामा स्टेशन की बताई जाती है। सियालदह जा रही उपासना एक्सप्रेस ट्रेन की विकलांग बोगी पर फायरिंग की गई है।

बताया जा रहा है कि एक कैदी का मर्डर करने आये बदमाशों ने ट्रेन पर अंधाधुंध फायरिंग की है, जिसमें रेलवे के ही गार्ड को गोली लग गई है। मोकामा स्टेशन से जैसे ही ट्रेन खुली, अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दे दिया। घायल गार्ड का इलाज कराया गया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

बताया जाता है कि उपासना एक्सप्रेस ट्रेन द्वारा एस्कार्ट पार्टी कैदी कुणाल शर्मा को पेशी के लिए सियालदह लेकर जा रही थी। कुणाल शर्मा साइबर क्राइम के मामले में बेउर जेल में बंद था। कहा जा रहा है कि अपराधी उसी कैदी कुणाल शर्मा का मर्डर करने आये थे, लेकिन अपराधियों के बंदूक से निकली गोली रेलवे के गार्ड को लग गई।

कुणाल शर्मा को कुछ दिनों पहले साइबर ठगी के एक मामले में पटना एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद से वो बेऊर जेल में बंद था। एक अन्य मामले में पेशी के लिए उसे ट्रेन से सियालदह ले जाया जा रहा था। बताया जा रहा है कि कुणाल शर्मा राजस्थान, जयपुर के नौसा के रहने वाला है।

इसी बीच ट्रेन गुरुवार की रात 7 बजकर 27 मिनट पर मोकामा स्टेशन पहुंची थी। 2 मिनट ठहरने के बाद जैसे ही ट्रेन खुली, विकलांग बोगी के बाहर 2 लोग फायरिंग करने लगे। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक बेउर जेल में बंद कुणाल शर्मा का हाल ही में जेल के अंदर ही किसी कैदी के साथ विवाद हुआ था। उसने कुणाल को जान से मार देने की धमकी दी थी।

Next Story

विविध