Top
बिहार

'देश की जनता PM मोदी के कामकाज से बहुत नाराज है, JDU नेता के बयान पर बिहार में सियासी घमासान

Janjwar Desk
6 Jun 2021 9:51 AM GMT
देश की जनता PM मोदी के कामकाज से बहुत नाराज है, JDU नेता के बयान पर बिहार में सियासी घमासान
x

JDU नेता नितीश के खासमखास माने जाते हैं.मोदी के खिलाफ बयान देने से बिहार में राजनैतिक उबाल आ गया है.

जदयू नेता महेश्वर यादव ने कहा कि कोरोना काल के दौरान देश की जनता मोदी सरकार के काम से खुश नहीं है इसलिए वो नीतीश कुमार को अगला प्रधानमंत्री बनते देखना चाहती है...

जनज्वार, पटना। बिहार में भाजपा से बाहर किए गए एमएलसी टुन्ना पांडेय की तरफ से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ दिए गए बयान पर राजनीति तेज हो गई है। अब जदयू के नेता और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी माने जाने वाले पूर्व विधायक महेश्वर यादव ने केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ बयान दिया है।

बिहार में संपूर्ण क्रांति दिवस के बहाने महेश्वर यादव ने कहा कि नीतीश कुमार देश के प्रधानमंत्री बने तो जयप्रकाश नारायण के व्यवस्था परिवर्तन का सपना पूरा हो जाएगा। हालांकि महेश्वर यादव ने केंद्र सरकार पर तीखा हमला किया और कहा कि महंगाई से अब जनता परेशान हो रही है और तो और लोग भाजपा से काफी ज्यादा नाराज हैं।

जदयू नेता यहीं नहीं रूके, उन्होंने आगे कहा कि कोरोना काल के दौरान देश की जनता मोदी सरकार के काम से खुश नहीं है इसलिए वो नीतीश कुमार को अगला प्रधानमंत्री बनते देखना चाहती है। जब उनसे कहा गया कि आप भाजपा पर तीखा वार कर रहे हैं तो महेश्वर यादव ने जवाब दिया कि सिर्फ बिहार में जदयू और भाजपा एक साथ, एक गठबंधन में हैं, केंद्र सरकार में ऐसा कोई गठबंधन नहीं है।

यादव ने कहा कि नीतीश कुमार केंद्र में सरकार बनाने और प्रधानमंत्री बनने के लिए स्वतंत्र हैं। बता दें कि हाल ही कि दिनों में भाजपा के एमएलसी टुन्ना पांडेय ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ बयानबाजी की थी। उन्होंने नीतीश कुमार द्वारा शराबबंदी के बावजूद शराब की उपलब्धता पर सवाल उठाए थे।

बता दें कि महेश्वर यादव के मुजफ्फरपुर स्थित आवास पर संपूर्ण क्रांति दिवस का आयोजन किया गया था। इस आयोजन में जदयू के नेताओं ने लोकनायक जयप्रकाश नारायण को श्रद्धांजलि दी। इसी दौरैान महेश्वर यादव ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला और कहा कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बन सकते हैं।

महेश्वर कुमार राजद के कद्दावर नेता थे और नीतीश कुमार के कहने पर जदयू में शामिल हुए थे। ऐसा माना जाता है कि महेश्वर यादव और नीतीश कुमार के बीच बहुत आत्मीय संबंध हैं, यही वजह है कि महेश्वर यादव के इस बयान से बिहार में राजनैतिक हलचल और बढ़ जाएगी।

Next Story

विविध

Share it