Begin typing your search above and press return to search.
बिहार

लोगों में विश्वास लाने के लिए पहले पीएम मोदी लगवाएं कोरोना का टीका: कांग्रेस

Janjwar Desk
3 Jan 2021 4:51 PM GMT
लोगों में विश्वास लाने के लिए पहले पीएम मोदी लगवाएं कोरोना का टीका: कांग्रेस
x

बिहार कॉंग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा (file photo)

कांग्रेस विधायक दल के नेता ने कहा कि वैक्सीन बनाने वाली दोनों कंपनियां कांग्रेस के कार्यकाल में स्थापित हुई थी, इन्हें बधाई देता हूँ कि उन्होंने वैक्सीन का ईजाद कर पूरे देश को संदेश दिया है..

जनज्वार ब्यूरो, पटना। कोविड-19 के दो टीका भारत बायोटेक के कोवैक्सिन और ऑक्सफोर्ड-एस्ट्राजेनेका के कोविशील्ड के इमरजेंसी इस्तेमाल को भारत मे मंजूरी दे दी गई है। दोनों वैक्सीन को भारत मे ही विकसित किया गया है।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कल इसे भाजपा का टीका बताते हुए कहा था कि वे इसे नहीं लगवाएंगे। आज इसके इमरजेंसी इस्तेमाल को मंजूरी मिलने के बाद कांग्रेस नेता ने कहा है कि लोगों में विश्वास जताने के लिए इस टीका को पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लगवाना चाहिए।

बिहार कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा ने रविवार को कहा कि नए वर्ष के शुरुआत में ही कोरोना की वैक्सीन का आना सभी के लिए गर्व की बात है। लेकिन भारत की दोनों कंपनियों द्वारा लायी गयी वैक्सीन को लेकर आम आदमी के बीच कुछ संशय भी है। उसे दूर करने के लिए रूस और अमेरिका की तर्ज पर पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यह टीका लगवाना चाहिए।

अजीत शर्मा ने कहा कि रूस और अमेरिका के राष्ट्राध्यक्षों ने जिस तरह सबसे पहले टीका लेकर जनता को विश्वास में लिया है। वैसे ही मेरा मानना है कि यहां भी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सबसे पहले टीका लेकर जनता को विश्वास में लेने का काम करें।

उन्होंने यह भी कहा कि वैक्सीन बनाने वाली दोनों कंपनियां कांग्रेस के कार्यकाल में स्थापित हुई थी। मैं इन दोनों कंपनियों को बधाई देता हूँ कि उन्होंने वैक्सीन का ईजाद करके पूरे देश को संदेश देने का काम किया है।

भारतीय जनता पार्टी के नेताओं पर तंज कसते हुए अजीत शर्मा ने कहा कि वे लोग जो जश्न मना रहे हैं, इसकी कोई जरूरत नहीं है। चूंकि यह कांग्रेस की देन है। कांग्रेस ने दोनों कंपनियों को स्थापित करके आज कोरोना का वैक्सीन निकालने का काम किया है। इसलिए कांग्रेस को बधाई दीजिये।

Next Story

विविध