Top
बिहार

चाचा-भतीजे की गोली मारकर हत्या, एक अपराधी को पिस्तौल-बम सहित ग्रामीणों ने दबोचा

Janjwar Desk
22 Nov 2020 6:23 PM GMT
चाचा-भतीजे की गोली मारकर हत्या, एक अपराधी को पिस्तौल-बम सहित ग्रामीणों ने दबोचा
x

प्रतीकात्मक तस्वीर

संजय सिंह जैसे ही बाहर निकले, अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी, फायरिंग की आवाज सुनकर उनके चाचा नागेंद्र सिंह और भाई नित्यानन्द सिंह बाहर निकले, अपराधियों ने उन दोनों को भी गोली मार दी....

जनज्वार ब्यूरो, पटना। बिहार के लिए 22 नवंबर के रविवार ब्लैक संडे साबित हुआ, जब राज्य के कई जिलों से एक पर एक कई आपराधिक घटनाओं की खबरें सामने आईं। रविवार की रात सारण जिला के गरखा में अपराधियों ने घर पर चढ़कर चाचा-भतीजा की गोली मारकर हत्या कर दी, जबकि गोली लगने से परिवार का एक और व्यक्ति घायल हो गया। घटना के बाद एक अपराधी को लोगों ने दबोच लिया है, जिसके पास से पिस्तौल, जिंदा कारतूस और बम बरामद होने की खबर है।

घटना गरखा थाना क्षेत्र के मोतिराजपुर गांव की बताई जाती है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार रविवार की रात मोतिराजपुर निवासी संजय सिंह के घर चार हथियारबंद अपराधी पहुंचे। वे चारों दो मोटरसाइकिल पर सवार थे। उन्होंने वहां बताया कि वे संजय के संबन्धी हैं और उससे मिलने आए हैं।

संजय सिंह जैसे ही बाहर निकले, अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। फायरिंग की आवाज सुनकर संजय के चाचा नागेंद्र सिंह और उनके भाई नित्यानन्द सिंह बाहर निकले। अपराधियों ने उन दोनों को भी गोली मार दी।

गोली लगने से 25 वर्षीय संजय सिंह और उनके 55 वर्षीय चाचा नागेंद्र सिंह की मौत हो गई, जबकि नित्यानन्द सिंह बुरी तरह से जख्मी हो गए। उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

उधर गोली मारकर भाग रहे एक अपराधी, जिसकी पहचान परशुराम राय के रूप में की गई है, उसे ग्रामीणों ने एकजुट होकर पकड़ लिया और बुरी तरह से पिटाई कर दी। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि उसके पास से पिस्तौल, जिंदा कारतूस और बम भी बरामद किया गया है। सारण एसपी सहित अन्य पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन कर रहे हैं।


Next Story

विविध

Share it