Begin typing your search above and press return to search.
बिहार

Khan Sir Bihar Election: मुखिया चुनाव में खान सर की एंट्री, वोट मागंने के इस मजाकिया अंदाज से हो जाएंगे लोटपोट

Janjwar Desk
27 Nov 2021 3:26 AM GMT
Khan Sir Bihar Election: मुखिया चुनाव में खान सर की एंट्री, वोट मागंने के इस मजाकिया अंदाज से हो जाएंगे लोटपोट
x

(बिहार के पंचायत चुनाव में प्रचार करते दिखे खान सर)

Khan Sir Bihar Election: युवाओं के बीच यूट्यूबर खान सर काफी लोकप्रिय हैं। अक्सर बच्चों को देसी अंदाज में पढ़ाते हुए उनका वीडियो वायरल होता है। लेकिन इस बार वे पंचायत चुनाव में अपने दोस्त के लिए लग्जरी गाड़ी पर वोट मांगते नजर आए हैं...

Khan Sir Bihar Election: यूट्यूब वीडियो बनाने वाले पटना के खान सर (Youtuber Khan Sir) की बिहार के पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Election) में एंट्री हो गई है। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वे बेहद खास अंदाज में लोगों से वोट देने की अपील कर रहे हैं। वीडियो में खान सर कह रहे हैं, "1 हजार नहीं, 5 हजार लो और वोट भी नहीं दो।" अपने ह्यूमर से छात्रों का दिल जीतने वाले खान सर चुनाव प्रचार में लोगों का दिल जीत रहे हैं।

दरअसल, खान सर (GS Tutor Khan sir) का वायरल होता ये वीडियो वैशाली जिला का है। यहां पर वह अपने एक दोस्त के लिए पंचायत चुनाव (Khan sir Panchayat Election) का प्रचार किया। खान सर के दोस्त विपिन सर वैशाली के सहदेई बुजुर्ग प्रखंड की सलहा पंचायत से मुखिया पद के लिए चुनाव में उतरे थे। दोस्त के लिए वोट मांगने के दौरान खान सर ने लोगों से किसी प्रत्याशी की ओर से पैसे दिए जाने पर न बिकने की अपील की थी। उन्होंने अपने मजाकिया अंदाज में कहा, "अभी एक खस्सी भी 5 हजार में मिलता है, फिर आदमी एक हजार में कैसे बिक सकता है। एक हजार के बदले 5 हजार लीजिए, लेकिन वोट अपनी मर्जी से दीजिए।" खान सर लोगों से अपील कर रहे हैं कि जनता पैसो पर नहीं बल्कि स्वास्थ्य, शिक्षा और विकास की लड़ाई लड़े।

बता दें कि युवाओं के बीच यूट्यूबर और शिक्षक खान सर काफी लोकप्रिय हैं। अक्सर बच्चों को देसी अंदाज में पढ़ाते हुए उनका वीडियो वायरल होता है। लेकिन इस बार वे पंचायत चुनाव में अपने दोस्त के लिए लग्जरी गाड़ी पर वोट मांगते नजर आए हैं। ये वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल भी हो रहा है। उनके दोस्त विपिन सर भी छात्रों को गणित पढ़ाते हैं। दोनों के वायरल वीडियो में खान सर खुली छत वाले कार से प्रचार करते नजर आ रहे हैं। प्रचार के दौरान वे काफी मस्ती वाले मूड में दिख रहे हैं।

खान सर के प्रचार ने दिलाई जीत

खान सर के चुनाव प्रचार की खास बात ये रही कि उन्होंने अपने जिस दोस्त और शिक्षक विपिन के लिए वोट मांगा वे जीत गए। आठवें चरण की मतगणना के बाद शुक्रवार 27 नवंबर को परिणाम आया तो पता चला कि उन्होंने जिसके लिए प्रचार किया था वह 100 से अधिक वोटों से जीत गया है। विपिन सर के नाम से मशहूर यूट्यूबर और गणित के शिक्षक अब मुखिया बन गए हैं।

प्रचार के दौरान खान सर के दोस्त और मुखिया प्रत्याशी विपिन कुमार ने कहा था कि वो समाज में करप्शन को देखते हुए चुनाव मैदान में उतरे हैं। वो यूट्यूब पर पढ़ाने के साथ साथ समाज सेवा भी करेंगे। उन्होंने कहा था कि 'खान सर' उनके दोस्त हैं इसलिए वो उनके साथ प्रचार करने आए थे।

Next Story

विविध