राष्ट्रीय

बिस्मिल्लाह खान की नातिन से गैंगरेप, आरोपी मुख्तार अंसारी के गुर्गों पर नहीं हो रही कार्रवाई, अब पीड़िता ने CM योगी आदित्यनाथ से मिल लगाई गुहार

Janjwar Desk
1 Sep 2021 4:25 PM GMT
बिस्मिल्लाह खान की नातिन से गैंगरेप, आरोपी मुख्तार अंसारी के गुर्गों पर नहीं हो रही कार्रवाई, अब पीड़िता ने CM योगी आदित्यनाथ से मिल लगाई गुहार
x

पीड़िता ने आरोपियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर CM योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की (pic-social media)

पीड़िता ने बुधवार को मुख्यमंत्री से लखनऊ में मुलाकात कर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है, दुष्कर्म का आरोप गैंगस्टर व माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के चार गुर्गों पर है..

जनज्वार। उत्तरप्रदेश में पुलिस दुष्कर्म के आरोपितों के विरुद्ध लगातार कार्रवाई के दावे कर रही है, आरोपितों के मुठभेड़ की खबरें भी सुर्खियों में रहतीं हैं। लेकिन मशहूर शहनाई वादक बिस्मिल्लाह खान की नातिन को दो वर्ष बाद भी इंसाफ नहीं मिल सका है। अब वे सीएम योगी आदित्यनाथ से गुहार लगाने पहुंची हैं। पीड़िता ने आज बुधवार को मुख्यमंत्री से लखनऊ में मुलाकात कर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। पीड़िता के साथ दुष्कर्म का आरोप गैंगस्टर व माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के चार गुर्गों पर है।

खबरों के अनुसार पीड़िता के साथ गत 2019 में गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया था। दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाले बांदा जेल में बंद पूर्वांचल के माफिया मुख्तार अंसारी के चार गुर्गे हैं। ये चारों हसन जमाल, हसन कमाल, हसन फराज और हसन जहिद बताए जाते हैं। ये आरोपी चित्रकूट जेल में हुए गैंगवार में मारे गए मेराज के साथी भी बताए जा रहे हैं।

पीड़िता की मां ने कहा, "वारंट जारी होने के बाद भी आरोपी गिरफ्तार नहीं किए जा रहे हैं। आश्वासन मिला है कि गिरफ्तारी की जाएगी, हमको इंसाफ चाहिए, घर से लड़की को निकलने नहीं दिया जा रहा है, घर में सबको प्रताड़ित करते हैं।"

शहनाई वादक बिस्मिल्लाह खान की नातिन पिछले माह भी सूबे की राजधानी लखनऊ में सीएम योगी और डीजीपी मुकुल गोयल से मिलने आयी थी, लेकिन तब उसकी मुलाकात सीएम योगी से नहीं हो सकी थी। पीड़ित परिवार का आरोप है कि आरोपी को पुलिस संरक्षण दे रही है। जिसकी वजह से उनकी गिरफ्तारी नहीं मिल पा रही है। यहां तक कि आरोपी पीड़िता को जान से मारने की धमकी देने के साथ एसिड अटैक की धमकियां दे रहे हैं।

हालांकि आज बुधवार को पीड़िता न्याय की गुहार लगाने सीएम योगी आदित्यनाथ के जनता दरबार पहुंची। बताया जा रहा है कि मुलाकात में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आश्वासन दिया है कि दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Next Story

विविध

Share it