राष्ट्रीय

गुजरात में जुए की फड़ सजाये BJP विधायक 25 जुआरियों सहित गिरफ्तार, शराब भी बरामद

Janjwar Desk
3 July 2021 1:52 AM GMT
गुजरात में जुए की फड़ सजाये BJP विधायक 25 जुआरियों सहित  गिरफ्तार, शराब भी बरामद
x

(गुजरात में जुआ खिलवाते भाजपा विधायक समेत 25 गिरफ्तार )

विधायक केसरी सिंह सोलंकी को 25 अन्य लोगों के साथ पकड़ लिया गया, अधिकारी ने कहा, हमने सोलंकी और 25 अन्य को जुआ खेलते हुए पाया, उनके पास से शराब की बोतलें भी बरामद कीं...

जनज्वार ब्यूरो। गुजरात के खेड़ा जिले की मटर विधानसभा सीट से भाजपा (BJP) विधायक केसरी सिंह सोलंकी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने विधायक को उनके रिजॉर्ट पर जुआ खेलने और खराब रखने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है।

फिलहाल विधायक (MLA) समेत 25 अन्य को पंचमहल जिला पुलिस ने गुरुवार को जुआ खेलने और शराब रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है। स्थानीय अपराध शाखा के निरीक्षक राजदीप सिंह जडेजा ने बताया कि पंचमहल पुलिस ने जिले के पावागढ़ कस्बे के निकट एक रिजॉर्ट में गुरुवार रात छापेमारी की।

इस दौरान विधायक केसरी सिंह सोलंकी को 25 अन्य लोगों के साथ पकड़ लिया। अधिकारी ने कहा, हमने सोलंकी और 25 अन्य को जुआ खेलते हुए पाया। हमने उनके पास से शराब की बोतलें भी बरामद कीं। आगे की जांच जारी है।'

पुलिस ने जानकारी दी है कि मामले में गिरफ्तार किए गए लोगों में 7 महिला और 18 पुरुष शामिल हैं. पुलिस ने उनके पास से 7 शराब (LIQUAR) की बोतलें भी जब्त की हैं। पुलिस के मुताबिक विधायक के रिजॉर्ट में सभी पार्टी कर रहे थे और जुआ खेल रहे थे।

बता दें कि गुजरात (GUJRAT) विधानसभा चुनाव नजदीक हैं और ऐसे में बीजेपी के विधायक का इस तरह से गिरफ्तार होना बीजेपी के लिए काफी अधिक मुश्किलें पैदा कर सकती है।

डीएसपी गोधरा ने इस बात की पुष्टि की है कि इन गिरफ्तार लोगों में से एक भाजपा विधायक केसरी सिंह सोलंकी भी शामिल हैं। बता दें कि भाजपा विधायक के गिरफ्तार होने के बाद से राज्य में इसकी चर्चा है। बता दें कि विधायक केसरी सिंह सोलंकी जुलाई 2020 में एक बार और चर्चा में आए थे, उस समय राज्यसभा सीटों पर चुनाव थे।

Next Story

विविध

Share it