Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

UP Election Result: भाजपा विधायकों को सपा समर्थक गिफ्ट कर रहे हैं बुलडोजर, योगी का भी हुआ नया नामकरण

Janjwar Desk
14 March 2022 5:15 AM GMT
upchunav2022
x

(बीजेपी विधायक को बुलडोजर गिफ्ट करते सपा नेता)

यहां भी बुलडोजर चलाने की आवश्यकता है। यह वक्त बताएगा की बुलडोजर कहां चलेगा। इटावा में लोगों ने अपार अवैध संपत्ति अर्जित की है। उसकी जांच होनी चाहिए। बुलडोजर भी चलना चाहिए...

UP Election Result 2022: सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के बुलडोज़र (bulldozer) का असर अब इटावा (Etawah) में भी देखने को मिलने लगा है लगातार दूसरी बार बनी बीजेपी विधायक (BJP MLA) को अब सपा समर्थक नेता भी बुलडोज़र गिफ्ट कर रहे हैं।

इसके बाद समर्थको ने विधायक से मांग करते हुए कहाँ कि इस बुलडोज़र को अब इटावा में भी चलना चाहिए। वही विधायक सरिता भदौरिया (MLA Sarita Bhadauria) ने कहा कि यह वक़्त बतायेगा कि बुलडोज़र कब और कहां चलेगा इटावा में भी लोगों ने अवैध कब्जे किये हुए है जिनकी जांच कर कार्यवाही की जाएगी।

जीत के बाद बड़ी संख्या में दिखा था बुलडोजर

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से योगी सरकार की वापसी के बाद बुलडोजर का जोर-शोर से प्रचार-प्रसार शुरू हो गया है। जीत के जश्न में बड़ी तादाद में बुलडोजर देखने को मिले। इटावा सदर से लगातार दूसरी बार विधायक बनी सरिता भदौरिया के जीत के बाद उनके समर्थकों ने नतीजो वाले दिन मतगणना स्थल से लेकर शहर में बुलडोज़र के साथ विजयी जुलूस निकाला था उसके बाद अब लोग गिफ्ट में भी अब विधायका को बुलडोजर देते दिखाई दे रहे है।

इटावा में चला बुलडोजर

आपको बता दें, सदर सीट से दूसरी बार कड़ी चुनौतियों के बीच सरिता भदौरिया ने कमल खिलाया है। चुनाव जीतने के बाद सरिता भदौरिया ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर शनिवार देर शाम वापस आईं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। तभी एक सपा समर्थक धीरेन्द्र राव चौबे जो शिवपाल सिंह के खास माने जाते है सरिता भदौरिया की जीत की खुशी में उनको उपहार के तौर पर बुलडोजर प्रतीक चिन्ह भेंट किया।

मीडिया से बात करते हुए सदर विधायक सरिता भदौरिया ने कहा, 'यहां भी बुलडोजर चलाने की आवश्यकता है। यह वक्त बताएगा की बुलडोजर कहां चलेगा। इटावा में लोगों ने अपार अवैध संपत्ति अर्जित की है। उसकी जांच होनी चाहिए। बुलडोजर भी चलना चाहिए।'

योगी बने बुलडोजर बाबा

उत्तर प्रदेश में जिस तरह विधानसभा चुनाव में बुलडोजर चुनावी मुद्दा रहा, योगी आदित्यनाथ को बुलडोजर वाले बाबा भी कहा जाने लगा है। चुनाव का निर्णय आने के बाद बीजेपी की सत्ता में पुनः वापसी हुई है। योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बनने वाले हैं।' विधायक के स्वागत में बुलडोजर का गिफ्ट देने के बाद सपा समर्थक ने इटावा में भी बुलडोजर चलाने की मांग की है।

सपा समर्थक ने उठाई यह मांग

सदर से निर्वाचित सरिता भदौरिया ने कहा, बाबा जी ने अवैध संपत्ति जुटाने वालों के खिलाफ जो बुलडोजर चलाया है, जो कार्रवाई की है, उसके बाद से यह बुलडोजर मिसाल बन गया है। और लोग उन्हें बुलडोजर बाबा भी कहने लगे हैं। जनता इससे प्रभावित हुई है तो अब बुलडोजर गिफ्ट में भी मिलने लगा है। इटावा में बुलडोजर चलाने की आवश्यकता है।

सपा समर्थक धीरेंद्र राव चौबे ने कहा, सदर विधायक को बुलडोजर का प्रतीक चिन्ह भेंट किया है। इटावा की जनता परेशान थी। अब बुलडोजर चलवा कर उनको न्याय दिलवाने का कार्य करें। बाबा योगी ने बुलडोजर चलवा कर प्रदेश को संदेश दिया कि अब अवैध संपत्ति और गुंडागर्दी पूरी तरह से समाप्त कर देंगे। हिंदुस्तान का हर व्यक्ति चाहता है कि अब गुंडागर्दी न हो, हम भी चाहते हैं। उसका समर्थन करते हैं। अब हम योगी आदित्यनाथ की बुलडोजर नीति से प्रभावित हुए हैं।

Next Story

विविध