Top
राष्ट्रीय

कामेडियन भारती सिंह और हर्ष ड्रग्स लेने में शामिल, मेडिकल जांच के बाद कोर्ट में पेशी संभव

Janjwar Desk
22 Nov 2020 5:22 AM GMT
कामेडियन भारती सिंह और हर्ष ड्रग्स लेने में शामिल, मेडिकल जांच के बाद कोर्ट में पेशी संभव
x

photo : social media

एनसीबी के अनुसार, भारती सिंह और उनके पति हर्ष ने ड्रग रखने व लेने की बात स्वीकारी है। इस मामले में अधिकतम 10 साल तक की सजा का प्रावधान है...

जनज्वार। कामेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष हर्ष लिम्बाचिया को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम रविवार को स्वास्थ्य जांच के लिए अस्पताल ले गई है। संभावना है कि मेडिकल जांच के बाद आज उन्हें अदलात में भी पेश किया जाएगा, जिसमें पूछताछ के लिए रिमांड पर लेने की मांग की जाएगी।

उधर, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनर डायरेक्टर समीर वानखड़े ने कहा है कि भारती सिंह और उनके पति पर ड्रग लेने का आरोप है। नाकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार को कामेडियन भारतीय सिंह के आवास व प्रोडेक्शन आफिस पर छापा मारा था और दोनों जगह से कुल 86.5 ग्राम गांजा जब्त किया गया था।

छापेमारी के बाद शाम में भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया को गिरफ्तार कर लिया गया था। दोनों से कल एनसीबी ने 15 घंटे लबी पूछताछ की थी, जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी की गई थी। गिरफ्तारी के बाद एनसीबी ने बयान जारी कर कहा था कि भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया ने पूछताछ में ड्रग लेने की बात स्वीकार की है। मालूम हो कि अवैध रूप से ड्रग रखने के मामले में 10 साल तक की सजा का प्रावधान है।

बाॅलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही एनसीबी इस मामले की जांच कर रही है। इस मामले में कई बड़ी अभिनेत्रियों सहित अन्य फिल्मी हस्तियों का नाम अबतक आ चुका है। एक्टर अर्जुन रामपाल व उनकी गर्लफ्रेंड से भी एनसीबी ने एक से अधिक बार लंबी पूछताछ की है। वहीं, फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी शबाना सईद को ड्रग्स रखने के मामले में गिरफ्तार भी किया गया है।

Next Story

विविध

Share it