Top
राष्ट्रीय

बाॅलीवुड ड्रग रैकेट : फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला को सम्मन, गिरफ्तारी के बाद पत्नी शबाना की स्वास्थ्य जांच

Janjwar Desk
9 Nov 2020 5:52 AM GMT
बाॅलीवुड ड्रग रैकेट : फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला को सम्मन, गिरफ्तारी के बाद पत्नी शबाना की स्वास्थ्य जांच
x
रविवार को एनसीबी ने शबाना सईद सहित चार ड्रग पैडलर को ड्रग मामले में गिरफ्तार किया था। एनसीबी की टीम ने शनिवार को पश्चिमी मुंबई व नवी मुंबई में छापेमारी की थी, जिसमें गांजा व अन्य ड्रग जब्त किया गया था...

जनज्वार। बाॅलीवुड ड्रग रैकेट की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के फेरे में अब फिल्म निर्माता फिरोज नाडियडवाला व उनकी पत्नी शबाना सईद फंस गई हैं। रविवार को एनसीबी ने शबाना को 10 ग्राम गांजा रखने के आरोप में गिरफ्तार किया था, जिसके बाद सोमवार सुबह उन्हें मेडिकल चेकअप के लिए अस्पताल ले जाया गया। वहीं, दूसरी ओर फिरोज नाडियाडवाला को इस मामले में पूछताछ में शामिल होने के लिए सम्मन भेजा है।


रविवार को एनसीबी ने शबाना सईद सहित चार ड्रग पैडलर को ड्रग मामले में गिरफ्तार किया था। एनसीबी की टीम ने शनिवार को पश्चिमी मुंबई व नवी मुंबई में छापेमारी की थी, जिसमें व्यावसायिक मात्रा में गांजा जब्त किया गया। इस छापेमारी में कुछ अन्य ड्रग्स भी जब्त किए गए। इसके बाद रविवार को शबाना सईद के घर की जांच भी की गई जहां ड्रग्स जब्त किया गया और उसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

इसके बाद आज शबाना व चार पैडलर को मेडिकल जाचं के लिए ले जाया गया। इसके साथ ही फिरोज नाडियाडवाला को पूछताछ में शामिल होने के लिए सम्मन भेजा गया है। फिरोज नाडियाडवाला एक सफल फिल्म निर्माता हैं जिन्होंने वेलकम, फिर हेरा-फेरी, अवारा पागल दीवाना जैसी फिल्में बनायी हैं।

बाॅलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उसका ड्रग कैनेक्शन जोड़ा गया जिसके बाद एनसीबी ने बाॅलीवुड ड्रग कनेक्शन की जांच आरंभ की। अबतक कई बड़ी अभिनेत्रियों इस जांच को लेकर चर्चा में आ चुकी हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण, सोहा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर के नाम शामिल हैं।

Next Story

विविध

Share it