Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

अतीक अहमद के फाइनेंसर 3 करोड़ के घर पर चला बुल्डोजर, माफियाओं को मिट्टी में मिलाने की सदन में योगी ने दी थी धमकी

Janjwar Desk
3 March 2023 1:21 PM GMT
अतीक अहमद के फाइनेंसर 3 करोड़ के घर पर चला बुल्डोजर, माफियाओं को मिट्टी में मिलाने की सदन में योगी ने दी थी धमकी
x
माशूकउद्दीन के बेटे की भी पहचान सीसीटीवी फुटेज में की गयी है, इसलिए योगी का बुल्डोजर उसके घर पर चला है। माशूकउद्दीन पर भी 40 मामले दर्ज हैं....

Yogi Adityanath Bulldozer : उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों पर योगी सरकार का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है। आज शुक्रवार 3 मार्च को अतीक अहमद के फाइनेंसर माने जाने वाले माशूकउद्दीन के घर पर योगी का बुल्डोजर चला है। आरोप है कि उमेश पाल हत्याकांड में माशूकउद्दीन का बेटा भी शामिल था, जिसकी पुष्टि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से की है। गौरतलब है कि 24 फरवरी को प्रयागराज में विधायक राजू पाल हत्याकांड के प्रमुख गवाह उमेश पाल की हत्या कर दी गयी थी, जिसमें अतीक अहमद का बेटा मुख्य आरोपी है।

आज शुक्रवार 3 मार्च को पूरामुफ्ती थाना अंतर्गत अहमदपुर अतरौली में माशूकउद्दीन के बंगले पर पहुंचे बुल्डोजर ने उसके 3 करोड़ के बंगले को मिट्टी में मिला दिया। अतीक अहमद का फाइनेंसर बताया जा रहा माशूकउद्दीन हालांकि उमेश पाल हत्याकांड से ​सीधे नहीं जुड़ा है, उसका बेटा इसमें शामिल है। आरोप है कि माशूकउद्दीन के बेटे की भी पहचान सीसीटीवी फुटेज में की गयी है, इसलिए योगी का बुल्डोजर उसके घर पर चला है। माशूकउद्दीन पर भी 40 मामले दर्ज हैं।

गौरतलब है कि एक मार्च को उमेश पाल हत्याकांड में शामिल जफर के घर पर बुलडोजर चला था और 2 मार्च को सफदर का घर ढहाया गया। 3 करोड़ के घर पर बुल्डोजर चलाये जाने पर माशूकद्दीन का कहना है कि वह मुस्लिम है इसलिए उस पर योगी सरकार ने यह कार्रवाई की है।

वहीं अतीक अहमद से कनेक्शन पर माशूकउद्दीन कहता है कि प्रयागराज का हर मुस्लिम अतीक से जुड़ा हुआ है।

वहीं गुड्डू मुस्लिम पर भी योगी पुलिस प्रशासन द्वारा बड़ा एक्शन लिये जाने की जानकारी सामने आ रही है। आरोप है कि गुड्डू अतीक अहमद गैंग के सबसे बड़ा बमबाज है और उसके घर पर भी योगी का बुल्डोजर चलेगा। गौरतलब है कि विधायक राजू पाल मर्डर केस के गवाह उमेश पाल की हत्या के बाद से प्रयागराज में अतीक अहमद के ठिकानों पर बुलडोजर चल रहा है। उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी गुड्डू CCTV फुटेज में बम फेंकता नजर आ रहा है। इन चारों के अलावा उमेश पाल हत्या के आरोपी गुलाम मोहम्मद के घर पर भी बुलडोजर चलाने की तैयारी है। CCTV में गुलाम मोहम्मद एक दुकान से निकल कर गोली चलाता नजर आया था।

आरोप यह भी है कि माशूकउद्दीन के जिस घर पर बुल्डोजर चला है उसका नक्शा पास कराए बिना मकान बना दिया गया था। जहां पर माशूकउद्दीन का बंगला बना था वहां से एयरफोर्स का ट्रांसमीटर एरिया शुरू हो जाता है, इसलिए निर्माण के दौरान एयरफोर्स ने आपत्ति जतायी थी, मगर माशूकउद्दीन ने दबंगई के बल पर बंगला बना दिया था, जिसे आज मिट्टी में मिला दिया गया है।

बुलडोजर की कार्रवाई पर मुरादाबाद के संभल से सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा, 'यह जुल्म है, एक्शन नहीं। मुसलमानों के साथ जुल्म हो रहा है और एक दिन तुम भी इसी जद में आ जाओगे, जब इस ओहदे पर नहीं रहोगे।'

सपा सांसद आगे कहते हैं, हिंदुस्तान में जब कानून लागू है, तो फिर सरकार कानून के हिसाब से काम क्यों नहीं कर रही। योगी सरकार ने कहा था कि माफिया को मिटा दूंगा, लेकिन पहले आप माफिया को मिटाने की बजाय सरकार का निजाम ठीक कीजिए। यहां डेमोक्रेसी है, जम्हूरियत है, प्रजातंत्र है फिर बुलडोजर से क्या मतलब है? क्या बुलडोजर से सारी दुनिया को आप मिटा दोगे।'

Next Story

विविध