Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Burning Train : पंजाब से छत्तीसगढ़ के दुर्ग जा रही ट्रेन की 2 बोगियां धू-धूकर जली, मची अफरातफरी, भीषण हादसे का अंदेशा

Janjwar Desk
26 Nov 2021 12:45 PM GMT
Burning Train : पंजाब से छत्तीसगढ़ के दुर्ग जा रही ट्रेन की 2 बोगियां धू-धूकर जली, मची अफरातफरी, भीषण हादसे का अंदेशा
x

मध्यप्रदेश के मुरैना में उधमपुर-दुर्ग एक्सप्रेस की चार एसी डिब्बे धू-धूकर जली। 

Burning Train : पंजाब के उधमपुर से छत्तीसगढ़ के दुर्ग जा रही ट्रेन में शुक्रवार को आग लग गई। राहत की बात है कि सभी यात्री समय रहते ट्रेन से बाहर निकल गए।

Burning Train : मध्यप्रदेश के मुरैना से भयंकर हादसे की खबर आई है। ताजा अपडेट के मुताबिक शुक्रवार को उधमपुर-दुर्ग एक्सप्रेस के चार एसी डिब्बों में भयंकर आग लग गई। राहत की बात ये है कि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। ट्रेन पंजाब के उधमपुर से छत्तीसगढ़ के दुर्ग जा रही ट्रेन थी। मुरैना के पास उसमें आग लग गई। आग का विकराल धारण करने से पहले सभी यात्री समय रहते ट्रेन से बाहर निकल गए।


उधमपुर-दुर्ग एक्सप्रेस ट्रेन को मुरैना के पास हेतमपुर रेलवे स्टेशन पर रोका गया। फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं। आग लगने की वजह का पता नहीं चल पाया है। यह घटना राजस्थान के धौलपुर और मध्य प्रदेश के मुरैना के बीच शाम की है। इंडियन रेलवे की 20848 नंबर की जम्मू तवी दुर्ग एक्सप्रेस झांसी की ओर जा रही थी। जब वो हेतमपुर रेलवे स्टेशन के पास पहुंची, तभी दो डिब्बों में आग लग गई और तेजी से फैल गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दो डिब्बे पूरी तरह जलकर खाक हो गए, जबकि दो में अभी भी आग लगी हुई है। आग लगते ही यात्रियों के बीच अफरा-तफरी का महौल हो गया। जान बचाने के लिए लोग इधर-उधर भागने लगे। इस दौरान भगदड़ की स्थिति भी हो गई। हालांकि, समय रहते ही सभी यात्रियों को उतार दिया गया है। जिन डिब्बों में आग लगी थी, वे वातानुकूलित थे। काफी मशक्कत के बाद डिब्बों में लगी आग को बुझा दिया गया है।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध