Top
राष्ट्रीय

सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर शरबारी दत्ता का घर के बाथरूम में मिला शव, परिवार ने खारिज की पुलिस की थ्योरी

Janjwar Desk
18 Sep 2020 7:52 AM GMT
सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर  शरबारी दत्ता का घर के बाथरूम में मिला शव, परिवार ने खारिज की पुलिस की थ्योरी
x
शरबारी दत्ता बाॅलीवुड पुरुष कलाकारों के लिए कपड़े डिजाइन करती थीं। इसके साथ ही उन्होंने कई मशहूर हस्तियों की ड्रेस डिजाइन की थी। उनकी मौत की पुलिस थ्योरी को उनका परिवार खारिज कर रहा है...

जनज्वार। मशहूर फैशल डिजाइनर शरबारी दत्ता का शव गुरुवार शाम को कोलकाता के उनके घर के बाथरूम में मिला। शरबारी दत्ता मशहूर फैशन डिजाइनर थीं और बाॅलीवुड के पुरुष कलाकारों के लिए इथेनिक ड्रेस डिजाइन करने के लिए जानी जाती थीं।

63 वर्षीया शरबारी दत्ता का शव दक्षिण कोलकाता के ब्राड स्ट्रीट स्थित उनके घर के बाथरूम में मिला। वे वहां अकेले रहती थीं। शरबारी दत्ता का आज पोस्टमार्टम कराए जाने की संभावना है। कोलकाता पुलिस ने कार्डियक एरेस्ट की वजह से उनकी मौत होने की आंरभिक तौर पर आशंका जतायी है। वहीं डाॅक्टरों ने आशंका जतायी है कि ब्रेन हैंमरेज की वजह से मौत हुई होगी, लेकिन उनका परिवार इसे खारिज कर रहा है। उनके परिवार वालों का कहना है कि फैशन डिजाइनर सरबरी दत्ता को हृदय संबंधी कोई बीमारी नहीं थी।

ऐसे में मौत के कारणों पर से पर्दा पोस्टमार्टम रिपोर्ट व जांच के बाद ही उठ सकेगा। जब गुरुवार को वे फोन नहीं रिसीव कर रही थीं तो उनके परिवार को संदेह हुआ और मामले का खुलासा हुआ।

शरबारी दत्ता के निधन पर बांग्ला मनोरंजन उद्योग व बाॅलीवुड से जुड़ी कई हस्तियों ने शोक प्रकट किया है।

शरबारी दत्ता पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और क्रिकेटर सचिन तेंदुलरकर सहित कई मशहूर हस्तियों की ड्रेस डिजाइन कर चुकी हैं।

बांग्ला कवि अजीत दत्ता की बेटी की शरबारी दत्ता ने कोलकाता के मशहूर प्रेसिडेंसी काॅलेज से ग्रेजुएशन किया था। वे पढाई के दिनों से नृत्य संगीत से जुड़ी रहती थीं और बाद में उन्होंने फैशन इंडस्ट्री में कैरियर बनाया।

शरबारी दत्ता ने कपड़ों के क्षेत्र में अपना ब्रांड शुनया स्थापित किया। कोलकाता में इसकी कई दुकानें हैं। उनके बेटे अमलीन दत्ता भी एक फैशन डिजाइनर हैं।

शरबारी दत्ता के निधन पर गायक परमा बनर्जी, उज्ज्यनी मुखर्जी, अभिनय की दुनिया से जुड़ी श्राॅबती चटर्जी, रुकमिणी मोइत्रा, पुजारिन घोष ने शोक प्रकट किया है। रंगमंच से जुड़े देबेश चटर्जी ने भी उनके निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया है।

पुलिस ने उनकी अप्राकृतिक मौत का केस दर्ज किया है।

Next Story

विविध

Share it