Top
राष्ट्रीय

केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाईक की स्थिति खतरे से बाहर, सड़क दुर्घटना में पत्नी व सहयोगी की हुई मौत

Janjwar Desk
12 Jan 2021 4:21 AM GMT
केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाईक की स्थिति खतरे से बाहर, सड़क दुर्घटना में पत्नी व सहयोगी की हुई मौत
x
सोमवार को सड़क दुर्घटना में घायल हुए रक्षा राज्य मंत्री श्रीपद नाइक की दो सर्जरी की गयी है। उनकी हालत खतरे से बाहर है...

जनज्वार। केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाईक की स्थिति अब सोमवार शाम हुई सड़क दुर्घटना के बाद खतरे से बाहर है। सोमवार की रात गोवा मेडिकल काॅलेज में उनकी दो सर्जरी की गयी और इसके बाद उनकी हालत स्थिर है। नाइक सोमवार की शाम अपनी पत्नी व सहयोगी के साथ कर्नाटक में सड़क दुर्घटना में घायल हो गए थे। इस हादसे में उनकी पत्नी विजया व निजी सहयोगी की मौत हो गयी जबकि उन्हें चोटें आयीं।

श्रीपद नाईक पत्नी व सहयोगी के साथ कर्नाटक के एक मंदिर से दर्शन कर वापस गोवा सड़क मार्ग से लौट रहे थे और उसी वक्त दुर्घटना हुई।

कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ जिले के अंकोला तालुका में हुए हादसे के बाद नाइक को गृह प्रदेश गोवा लाया गया। वहां उन्हें इलाज के गोवा मेडिकल काॅलेज के आइसीयू में भर्ती कराया गया। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा है कि केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाईक का स्वास्थ्य स्थिर है और वे खतरे से बाहर हैं। उन्होंने यह भी कहा है कि उन्हें इलाज के लिए दिल्ली ले जाने की जरूरत नहीं है।

वहीं, केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह श्रीपद नाईक के स्वास्थ्य का हाल जानने व पत्नी के निधन को लेकर सांत्वना देने आज गोवा पहुंच रहे हैं। सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से बात कर नाईक का हाल जाना था और उनके बेहतर इलाज की व्यवस्था करने को कहा था। राजनाथ सिंह ने भी फोन पर मुख्यमंत्री से श्रीपद नाईक के स्वास्थ्य को लेकर बात की थी।

राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर कहा कि रक्षा राज्य मंत्री श्रीपद नाइक के स्वास्थ्य और उनके चल रहे इलाज के संबंध में जानकारी लेने के लिए मैं आज गोवा जाऊँगा। संकट और दुःख की इस घड़ी में ईश्वर उनके परिवार को संबल और शक्ति प्रदान करें।


Next Story

विविध

Share it