Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

Congress Halla Bol Rally : रामलीला मैदान से राहुल गांधी का खुल्लमखुल्ला ऐलान, कर लो जो करना है, मोदी से मैं नहीं डरता

Janjwar Desk
4 Sep 2022 8:37 AM GMT
राहुल गांधी ने हाथ पर काला बैंड लगा मोदी पर बोला हमला : कहा - लोकतंत्र की हत्या हो रही है, महंगाई, बेरोजगारी पर झूठ बोल रही है सरकार
x

राहुल गांधी ने हाथ पर काला बैंड लगा मोदी पर बोला हमला : कहा - लोकतंत्र की हत्या हो रही है, महंगाई, बेरोजगारी पर झूठ बोल रही है सरकार

Congress Halla Bol Rally : मोदी के राज में गरीबों को कोई फायदा नहीं मिला। उसे केवल बांटा गया।

Congress Halla Bol Rally : देश की राजधानी नई दिल्ली के रामलीला मैदान में कांग्रेस के हल्ला बोल रैली ( Congress halla Bol Rally ) में रविवार को पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) पीएम मोदी ( PM Modi ) पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि देश की हालत किसी से छुपी नहीं है। सबके सामने है, देश में क्या कुछ हो रहा है। आरएसएस-भाजपा ( RSS-BJP ) वाले देश को बांटकर नफरत ( Hate politics ) फैलाते हैं। इसका फायदा केवल दो लोगों को मिला। दोनों मोदी जी के मित्र है।नफरत और डर का फायदा हिंदुस्तान के दो उद्योगपति उठा रहे हैं। मोदी के राज में गरीबों को कोई फायदा नहीं मिला। उसे केवल बांटा गया। नफरत इसलिए फैलाई जा रही है क्योंकि कुछ लोगों को अपने भविष्य को लेकर डर है। मोदी के राज में गरीबों को कोई फायदा नहीं मिला। उसे केवल बांटा गया।

पूरे देश पर सिर्फ दो पूंजपतियों का कंट्रोल

रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) ने मीडिया पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सरकार का पूरा फायदा सिर्फ दो उद्योपति उठा रहे हैं। मीडिया देश के लोगों को डराती है। तेल, एयरपोर्ट, मोबाइल का पूरा सेक्टर इन्हीं दोनों उद्योगपतियों को दिया जा रहा है। सरकार पर भी इन्हीं का कंट्रोल है।

5 साल तक बैठाकर कर लो पूछताछ, मैं नहीं डरता

मोदी सरकार की जन विरोधी नीतियों से नाराज राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) ने कहा कि देश में लोगों और नेताओं को एजेंसियों से डराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मुझे ईडी ने 5 दिन में 55 घंटे बैठाकर पूछताछ की है लेकिन कुछ नहीं निकला। उन्होंने कहा कि 55 घंटे नहीं पांच दिन, पांच साल बैठाकर पूछताछ कर लो, मैं नहीं डरने वाला हूं।


सिर्फ कांग्रेस ही देश को बचा सकती है

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) ने कृषि कानूनों के लिए कहा कि ये तीनों कानून उद्योगपतियों के लिए लाए गए थे। किसानों की ताकत ने इन कानूनों को वापस लेने पर मजबूर कर दिया। आज हिंदुस्तान में आम नागरिक मुश्किल में हैं। देश का नुकसान हो रहा है। 70 साल में कांग्रेस ने ऐसी महंगाई कभी नहीं दिखाई। सिर्फ कांग्रेस ही देश को बचा सकती है। मोदी सरकार तो पूंजीपतियों को बचाने में जुटी है।

राजा मित्रों की कमाई में व्यस्त, प्रजा महंगाई से त्रस्त

कांग्रेस ( Congress ) की महंगाई पर हल्ला बोल रैली को संबोधित करने से पहले अपने ट्विट में राहुल गांधी नेमोदी सरकार पर निशाना साधा और लोगों की परेशानियों के लिए प्रधानमंत्री को ज़िम्मेदार बताया। उन्होंने कहा कि राजा मित्रों की कमाई में व्यस्त, प्रजा महंगाई से त्रस्त है, आज लोगों को जरूरत का सामान खरीदने से पहले भी दस बार सोचना पड़ रहा है। इन तकलीफ़ों के लिए सिर्फ प्रधानमंत्री ज़िम्मेदार हैं। हम महंगाई के खिलाफ आवाजें जोड़ते जाएंगे। राजा को हमारी बातें सुननी पड़ेगी।

महंगाई पर सवाल का जवाब नहीं देती सरकार

कांग्रेस पिछले कुछ समय से लगातार महंगाई का मुद्दा उठा रही है और इसे लेकर सरकार से सवाल पूछ रही है। आज की हल्ला बोल रैली के बाद कांग्रेस सात सितंबर से भारत जोड़ो यात्रा शुरू करने वाली है जो कन्याकुमारी से शुरू होगी और 150 दिनों बाद कश्मीर में जाकर ख़त्म होगी। इस पदयात्रा के जरिए 3570 किलोमीटर का सफर तय करने का कार्यक्रम बनाया गया है।

Next Story