राष्ट्रीय

महंगाई हटाओ या गद्दी छोड़ो, पटना में कांग्रेस ने साइकिल रैली निकाल किया जोरदार प्रदर्शन

Janjwar Desk
17 July 2021 10:45 AM GMT
महंगाई हटाओ या गद्दी छोड़ो, पटना में कांग्रेस ने साइकिल रैली निकाल किया जोरदार प्रदर्शन
x

(महंगाई के खिलाफ साइकिल रैली में बड़ी संख्या में पार्टी की महिला कार्यकर्ता भी शामिल हुईं।)

कांग्रेस के बिहार प्रभारी भक्त चरण दास ने कहा कि जिस तरह से मंहगाई बढ़ी है उससे आम जनता काफी परेशान है। कांग्रेस पार्टी का आंदोलन तबतक लगातार चलता रहेगा जब तक महंगाई कम ना हो जाए....

पटना। देश में बढ़ती महंगाई को लेकर आज बिहार कांग्रेस ने पटना में जोरदार प्रदर्शन किया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पार्टी के बिहार प्रभारी भक्तचरण दास और प्रदेश अध्यक्ष डॉ मदन मोहन झा के नेतृत्व में सबसे पहले पटना के बोरिंग रोड से जेपी गोलंबर तक विशाल साइकिल रैली निकाली।

साइकिल रैली में बड़ी संख्या में पार्टी की महिला कार्यकर्ता भी शामिल हुईं। पेट्रोल-डीजल के मूल्यों में लगातार वृद्धि को लेकर रैली में कई कार्यकर्ता बैलगाड़ी और घोड़े वाली टमटम गाड़ी पर सवार दिखे।

उसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ता गांधी मैदान के अंदर गांधी मूर्ति के पास धरना पर बैठ गए। इस दौरान केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। बढ़ती महंगाई पर रोक लगाने को लेकर नारे लगाए गए। कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता नारे लिखी तख्तियां और बैनर पकड़े हुए थे। प्रदर्शन में महिला कार्यकार्ताओं ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।


इस दौरान कांग्रेस के बिहार प्रभारी भक्त चरण दास ने कहा कि जिस तरह से मंहगाई बढ़ी है उससे आम जनता काफी परेशान है। कांग्रेस पार्टी का आंदोलन तबतक लगातार चलता रहेगा जब तक महंगाई कम ना हो जाए।

वहीं बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि 7 जुलाई से हम लोग लगातार विरोध कर रहे थे आज इस चरण का अंतिम दिन है। आगे रणनीति बनाकर हम लोग फिर से आंदोलन करेंगे। कांग्रेस का आंदोलन जनहित में तवतक चलेगा, जब तक सरकार डीजल पेट्रोल और रसोई गैस के बढ़े मूल्य को वापस नही ले लेती।

Next Story

विविध

Share it