राष्ट्रीय

अलीगढ़ शराब कांड में तीन और मौतों के साथ मृतकों की संख्या पहुँची 108, फरार मुख्य तस्कर BJP नेता पर इनाम की बढ़ी राशि

Janjwar Desk
6 Jun 2021 2:58 AM GMT
अलीगढ़ शराब कांड में तीन और मौतों के साथ मृतकों की संख्या पहुँची 108, फरार मुख्य तस्कर BJP नेता पर इनाम की बढ़ी राशि
x

अलीगढ़ शराब मामले में तीन और मौतों के साथ मरने वालों की संख्या 108 हो गई है.वहीं मुख्य आरोपी भाजपा नेता गिरफ्त से बाहर है.

नीरज चौधरी राष्ट्रीय लोकदल के नेता व शराब माफिया अनिल चौधरी का रिश्ते में साला बताया जा रहा है। इस मामले में पूरे अलीगढ़ के कई थानो में कुल 17 मुकदमें दर्ज किए गये हैं। इससे पहले पुलिस 50 हजार के इनामी विपिन यादव व 25 हजार के इनामी मुनीश शर्मा को गिरफ्तार कर चुकी है...

जनज्वार, अलीगढ़। शनिवार 5 मई को अलीगढ़ जहरीली शराब मामले में तीन मौतें ओर हो गईं। जहरीली शराब से जिले में अब तक कुल 108 लोगों की जान जा चुकी है। इसी कड़ी में पुलिस ने शराब कांड के तीन और आरोपियों को हिरासत में लिया है। वहीं मुख्य आरोपी भाजपा नेता फरार है जिसपर पुलिस ने इनाम की राशी बढ़ाकर एक लाख रूपये कर दी है।

जानकारी के मुताबिक अकराबाद के एक ईंट-भट्ठे के दो मजदूरों सहित इलाज करा रहे एक अन्य ने भी दम तोड़ दिया। जनपद में जहरीली शराब से मौतों का आंकड़ा 108 पहुँच गया है। पुलिस ने शराब कांड के आरोपियों 25-25 हजार के इनामी नीरज चौधरी सहित शराब सप्लायर ठेकेदार चोब सिंह और बनवारी लाल को गिरफ्तार कर लिया है।

अरेस्ट किया गया नीरज चौधरी राष्ट्रीय लोकदल के नेता व शराब माफिया अनिल चौधरी का रिश्ते में साला बताया जा रहा है। इस मामले में पूरे अलीगढ़ के कई थानो में कुल 17 मुकदमें दर्ज किए गये हैं। इससे पहले पुलिस 50 हजार के इनामी विपिन यादव व 25 हजार के इनामी मुनीश शर्मा को गिरफ्तार कर चुकी है।

बताया जा रहा है कि जहरीली शराब कांड मामले में पुलिस ने तीन दिन पहले आरोपी मुनीश शर्मा उसके भांजे आकाश तथा शिवकुमार शर्मा को रिमांड पर लिया था। जिनसे अलग-अलग पूछताछ किए जाने की बात सामने आ रही है।

एसएसपी अलीगढ़ कलानिधी नैथानी ने बताया कि 'कस्टडी रिमांड पर लिए गये शिवकुमार ने बताया की चोब सिंह और बनवारी का रहने वाला चोमू, थाना अतरौली उसे जहरीली शराब बनाने का सामान देता था। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

अलीगढ़ जहरीली शराब कांड का मुख्य तस्कर व भाजपा नेता रिषी शर्मा पर इनाम की राशी 50 हजार से बढ़ाकर अब एक लाख रूपये कर दी गई है। रिषी की पत्नी भाजपा नेता व ब्लॉक प्रमुख है। सामने यह भी आ रहा है कि पुलिस ने रेनू शर्मा के फार्म हाउस की दीवार ढहा दी गई है, यह अनावश्यक कब्जा कर बनाई गई थी।

Next Story

विविध

Share it