Top
राष्ट्रीय

ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण का भी नाम आया सामने, मैनेजर को सम्मन के बाद दीपिका से हो सकती है पूछताछ

Janjwar Desk
22 Sep 2020 8:07 AM GMT
ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण का भी नाम आया सामने, मैनेजर को सम्मन के बाद दीपिका से हो सकती है पूछताछ
x
दीपिका पादुकोण का कथित रूप से एक चैट वायरल हुआ है, जिसमें वे हस की मांग करती हुई बतायी जा रही हैं। उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश को एसीबी ने तलब किया है, अब उन्हें भी तलब किया जा सकता है...

जनज्वार। बाॅलीवुड की शिखर अभिनेत्रियों में शुमार दीपिका पादुकोण का नाम भी ड्रग्स रैकेट में आया है। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच अब विस्तारित होकर बाॅलीवुड के ड्रग रैकेट मामले की जांच तक पहुंच गई है।

इस मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार हो चुकी हैं और सोहा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह सहित कई दूसरे एक्ट्रेस का नाम उछाला जा रहा है। अब इस मामले में बाॅलीवुड की टाॅप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम भी आ गया है।

दीपिका पादुकोण का एक वाट्सएप चैट वायरल हुआ है जिसमें वह यह पूछती है कि माल है क्या? माल का मतलब यहां पर ड्रग्स से लगाया जा रहा है। इससे अब यह माना जा रहा है कि दीपिका पादुकोण की मुश्किल बढ सकती हैं और इसी सप्ताह उनसे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पूछताछ कर सकता है।

सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया शाह के एक कथित चैट में डी और के नाम का जिक्र है। इनमें डी का मतलब दीपिका पादुकोण और के का मतलब करिश्मा बताया जा रहा है। करिश्मा जया शाह की सहयोगी है।

इसी डी और के नाम का एक वाट्सएप चैट सामने आया है। इसमें डी के से पूछती है कि क्या आपके पास माल है? इस पर के कहती है : है लेकिन घर पर है, मैं बांद्रा में हूं, अगर आपको चाहिए तो अमित से कह देती हूं। इस पर डी की ओर से कहा जाता है: हां, प्लीज। फिर के कहती है: अमित के पास है, वो रखता है। इस पर डी कहती है: हस ना? गांजा नहीं। फिर के की ओर से कहा जाता है: कोको के पास तुम कब आ रही हो। इस पर डी का जवाब होता है: साढे 11 से 12 के बीच।

इस मामले के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण टाॅप ट्रेंड कर रही हैं। लोग दीपिका पादुकोण व दीपिका हैशटैग पर ट्वीट कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। दीपिका पादुकोण पर लोगों द्वारा चरसी व अन्य भद्दी टिप्पणियां भी की जा रही है। लोग तरह-तरह के मीम भी शेयर कर रहे हैं, जिसमें अभिनेत्री को नशे की हालत में दिखाया जा रहा है।

श्रुति मोदी व जया शाह से पूछताछ, अभिनेत्रियों को भेजा जाएगा सम्मन

एनसीबी ने सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और टैलेंट मैनेजर जया शाहा को सोमवार को पूछताछ के लिए बुलाया था। एनसीबी ने सोमवार को जया शाह से पूछताछ की थी और मंगलवार को भी पूछताछ की जानी है।

वहीं, एनसीबी ड्रग मामले में सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा को पूछताछ के लिए तलब करने वाली है। ड्रग मामले में अबतक दर्जन भर लोग गिरफ्तार हो चुके हैं।

मनोज तिवारी ने कहा दीपिका पर हो कार्रवाई

दीपिका पादुकोण का ड्रग मामले में नाम आने पर भाजपा सांसद वे भोजपुरी एक्टर मनोज तिवारी ने कार्रवाई की मांग की है। एक न्यूज चैनल से बातचीत में उन्होंने कहा कि ड्रग्स कनेक्शन खुलने के बाद जिन जिन लोगों का नाम आ रहा है, वह बहुत ही आश्चर्यचकित करने वाला है। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है कि पूरा बाॅलीवुड इसमें शामिल है। इसमें कुछ लोग हैं, जिनका नाम आ रहा है, उनके खिलाफ कड़ाई से कानून का पालन किया जाना चाहिए।

दीपिका की मैनेजर को सम्मन

बॉलीवुड न्यूज वेबसाइट पिंकविला के अनुसार, एनसीबी ने दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को पूछताछ के लिए सम्मन भी किया है। करिश्मा प्रकाश उस टैलेंट एजेंसी के लिए काम करती हैं जो सुशांत मौत मामले में प्रवर्तन निदेशालय के जांच के दायरे में है।

Next Story

विविध

Share it