Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Dehradun Crime News : कोचिंग टीचर ने शादी का झांसा देकर छात्रा से किया दुष्कर्म, पीड़िता ने लगाई इंसाफ की गुहार

Janjwar Desk
1 Feb 2022 10:45 AM GMT
Dehradun Crime News : कोचिंग टीचर ने शादी का झांसा देकर छात्रा से किया दुष्कर्म, पीड़िता ने लगाई इंसाफ की गुहार
x

कोचिंग टीचर ने शादी का झांसा देकर छात्रा से किया दुष्कर्म (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Dehradun Crime News : कोचिंग के अंग्रेजी के टीचर पर आरोप लगा है कि उसने छात्रा को शादी का झांसा दिया था, इसके बाद उससे अलग-अलग जगहों पर ले जाकर कई बार दुष्कर्म किया, जब छात्रा गर्भवती हो गई तो उसका गर्भपात भी करा दिया...

Dehradun Crime News : उत्तराखंड के देहरादून से एक शिक्षक द्वारा छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। कोचिंग कराने वाले शिक्षक ने छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाया है। कोचिंग के अंग्रेजी के टीचर पर आरोप लगा है कि उसने छात्रा को शादी का झांसा दिया था। इसके बाद उससे अलग-अलग जगहों पर ले जाकर कई बार दुष्कर्म किया। इसके बाद जब छात्रा गर्भवती हो गई तो उसका गर्भपात भी करा दिया। फिर टीचर ने छात्रा से शादी करने के लिए इंकार कर दिया और अपने पिता के साथ जाकर पीड़िता के घर पर गाली-गलौज की और जान से मारने की धमकी भी दी।

आरोपी पर मुकदमा दर्ज

बता दें कि इस मामले में आरोपी शिक्षक के खिलाफ राजपुर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। एसो राजपूत मोहन सिंह का इस मामले में कहना है कि आईटी पार्क क्षेत्र में नीरज अंग्रेजी की कोचिंग कराता है। युवती डालनवाला थाना क्षेत्र की निवासी है। वह लड़की भी इस कोचिंग में पढ़ती थी। जिसके बाद अक्टूबर 2020 में शिक्षक और छात्रा दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई और दोनों अच्छे दोस्त बन गए।

आरोपी ने दिया शादी का झांसा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अंग्रेजी के शिक्षक नीरज पर आरोप लगा है कि उसने युवती को शादी का झांसा देकर प्रेम जाल में फंसाया। वहीं छात्रा का इस मामले में कहना है कि आरोपी नीरज ने उससे कई बार कोचिंग इंस्टिट्यूट में ही दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे अलग-अलग जगहों पर ले जाकर कई बार दुष्कर्म किया। इस दौरान छात्रा दो बार गर्भवती भी हो गई थी। तब इस पर नीरज ने पीड़िता को गर्भपात कराने वाली दवाई खिला दी और उसका गर्भपात करवा दिया।

पीड़िता को दी जान से मारने की धमकी

जब पीड़िता ने नीरज पर शादी का दबाव बनाया तो दोनों के बीच बीते साल दिसंबर में विवाद हो गया था। इस दौरान पीड़िता ने आराघर पुलिस चौकी में तहरीर दी। इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज करवाते हुए पीड़िता ने आरोप लगाया कि तब नीरज ने अपने पिता की मौजूदगी में विवाह करने की बात कही थी। इसके बाद बीते दिनों नीरज और उसके पिता पीड़िता के घर पहुंचे और वहां बदतमीजी करते हुए शादी से इंकार कर दिया। इसके साथ ही पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया है कि नीरज और उसके पिता ने घर आकर परिवार के लोगों को और पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी है। वहीं इस मामले में थाना अध्यक्ष मोहन सिंह ने कहा है कि आरोपी नीरज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और इसके साथ ही जांच भी शुरू कर दी गई है।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध