Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Dehradun News : बरेली जा रही बस में चलते-चलते लग गई आग, ऐसे बची 37 जान

Janjwar Desk
16 March 2022 12:10 PM GMT
Dehradun News : बरेली जा रही बस में चलते-चलते लग गई आग, ऐसे बची 37 जान
x
Dehradun News : हादसे के बाद दमकल गाड़ियों ने बस में लगी आग पर काबू पाने की पूरी कोशिश की, लेकिन तब तक बस पूरी तरह जलकर खाक हो चुकी थी....

Dehradun News : देहरादून आईएसबीटी (ISBT) से बरेली जा रही उत्तर प्रदेश परिवहन निगम (Uttar Pradesh Transport Corporation) की बस में अचानक आग लग गई। आग डोईवाला (Doiwala) में लच्छीवाला टोल प्लाजा के पास लगी। हादसे म समय बस में 37 सवारियां मौजूद थी। बस में आग लगते ही यात्रियों में जान बचाने के लिए अफरा-तफरी मच गई।

अमरोहा डिपो की बस बरेली (Bareilly) जाने के लिए बुधवार दोपहर देहरादून से रवाना हुई थी। लच्छीवाला टोल प्लाजा (Toll Plaza) के पास पहुंचते ही चालक ने बस के इंजन से धुंआ उठते देखा तो उसने तत्काल बस को सड़क किनारे साईड लगाकर रोक दिया। इसी बीच देखते ही देखते बस के इंजन से आग की लपटें निकलने लगी तो बस के यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। आनन-फानन में सूचना प्रशासन को देते हुए यात्रियों को एक-एक करके बस से बाहर निकाला गया।

हादसे (Accident) के बाद दमकल गाड़ियों ने बस में लगी आग पर काबू पाने की पूरी कोशिश की, लेकिन तब तक बस पूरी तरह जलकर खाक हो चुकी थी। बाद में बस में सवार सभी यात्रियों को उतारकर दूसरे वाहन से सुरक्षित उनके गंतव्य तक पहुंचाया गया। हादसे के समय इस बस में 37 लोग सवार थे।

चालक ने बताया कि जैसे ही इंजन से धुआं उठने लगा तो मैंने बस रोक कर बंद कर दी थी। इसे देखते हुए बस में सवार लोगों को उतरने का वक्त मिल गया। नहीं तो मौके पर बड़ा हादसा हो सकता था।

डोईवाला कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक राज विक्रम पवार ने बताया कि अमरोहा डिपो की बस देहरादून से बरेली जाने के लिए रवाना हुई थी। बस में 37 सवारियां मौजूद थीं। आग लगने से किसी भी सवारी को नुकसान नहीं हुआ है। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

Next Story

विविध