राष्ट्रीय

Delhi Crime News: खुशियों का घरौंदा बनने से पहले ही प्रेमी ने श्रद्धा के कर दिए 35 टुकड़े, डीप फ्रिज में रखा और एक एक करके जंगल में ठिकाने लगाए शरीर के पार्ट

Janjwar Desk
14 Nov 2022 7:43 AM GMT
Delhi Crime News: खुशियों का घरौंदा बनने से पहले ही प्रेमी ने श्रद्धा के कर दिए 35 टुकड़े, डीप फ्रिज में रखा और एक एक करके जंगल में ठिकाने लगाए शरीर के पार्ट
x

Delhi Crime News: खुशियों का घरौंदा बनने से पहले ही प्रेमी ने श्रद्धा के कर दिए 35 टुकड़े, डीप फ्रिज में रखा और एक एक करके जंगल में ठिकाने लगाए शरीर के पार्ट

Delhi Crime News: आंखों में खुशियों के सतरंगी संसार के सपने देखने वाली एक युवती का ख्वाबों के साथ ही खुद का उसके प्रेमी ने इतनी बेरहमी से कत्ल किया कि देखने और सुनने वाले सिहर उठे।

Delhi Crime News: आंखों में खुशियों के सतरंगी संसार के सपने देखने वाली एक युवती का ख्वाबों के साथ ही खुद का उसके प्रेमी ने इतनी बेरहमी से कत्ल किया कि देखने और सुनने वाले सिहर उठे। लिव-इन रिलेशन में रह रही श्रद्धा नाम की युवती की अपने जिस प्रेमी में इतनी श्रद्धा थी, उसी के हाथों इतने हौलनाक अंजाम तक पहुंची श्रद्धा ने अपने इस प्रेमी के लिए अपने घर वालों तक से नाता तोड़ लिया था। लेकिन उसकी मौत की खबर भी उसके घरवालों की सतर्कता से सामने आ सकी।

इस दुखद और लोमहर्षक कहानी की शुरुआत उस समय हुई जब आरोपी आफताब और श्रद्धा मुंबई में एक साथ ही एक ही कॉल सेंटर में काम करते थे। साथ में काम करने के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी। लेकिन श्रद्धा के घरवाले आफताब को लेकर आशंकित रहते थे। इस वजह से श्रद्धा के घरवाले दोनों के रिश्ते से खुश नहीं थे। लेकिन श्रद्धा पर उस समय अपने प्रेमी का इतना प्रभाव था कि उसने उसके लिए अपने घरवालों को ही छोड़ दिया। बाद में श्रद्धा आफताब के साथ दिल्ली आकर किराए पर रहने लगी। दिल्ली आकर रहने के बाद श्रद्धा अक्सर अपने फेसबुक पेज पर फोटो अपलोड करती रहती थी, जिससे घरवालों को उसके बारे में पता चलता रहता था कि वह कहां है। लेकिन बीते दिनों जब श्रद्धा ने काफी दिनों तक अपने फेसबुक पेज पर कोई भी पोस्ट नहीं डाली तो उसके परिवार वालों को शक हुआ। जिसके बाद श्रद्धा के पिता 5 महीने पहले दिल्ली आए और जिस घर में श्रद्धा आरोपी के साथ रहती थी वहां पहुंचे। जब वह श्रद्धा के कमरे पर पहुंचे तो उन्हें वहां ताला लगा हुआ मिला, जिसके बाद उन्होंने दिल्ली पुलिस में अपनी बेटी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई।

इस तरह हुई आरोपी की गिरफ्तारी

पुलिस ने जब इसकी जांच की तो 5 महीने बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक श्रद्धा आरोपी से बार-बार शादी करने के लिए कह रही थी। सूत्रों के मुताबिक शादी के दबाव के चलते ही आरोपी ने श्रद्धा की हत्या कर दी। आरोपी आफताब ने श्रद्धा की हत्या करने के बाद उसके शव के कई टुकड़े करके तीन अलग-अलग जगहों पर फेंक दिए।

सहूलियत के लिए लाश को काट दिया 35 टुकड़ों में

पुलिस के मुताबिक आरोपी आफताब और श्रद्धा के बीच 18 मई को शादी की बात को लेकर जबरदस्त झगड़ा हुआ था। इस दौरान श्रद्धा बहुत तेज चिल्ला रही थी, जिसकी आवाज आस-पड़ोस के लोग ना सुने इसलिए आफताब ने श्रद्धा का मुंह दबाया और इसी दौरान श्रद्धा की मौत हो गई। श्रद्धा को मरा हुआ देखकर आफताब बहुत घबरा गया। इसके बाद आफताब ने श्रद्धा की लाश ठिकाने लगाने का प्लान करते हुए अपनी सहूलियत के लिए आरी से श्रद्धा के तकरीबन 35 टुकड़े किए।

18 दिन तक महरौली के जंगल में फेंकता रहा श्रद्धा के टुकड़े

पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी आफताब श्रद्धा के शव के टुकड़ों को थैली में भरककर एक-एक करके 18 दिन तक महरौली के जंगलों में फेंकता रहा जिससे जानवार उन टुकड़ों को खा लें और वह कभी पकड़ा न जाए । आरोपी इतना शातिर था कि श्रद्धा के शव के टुकड़ों को रखने के लिए एक बड़ा फ्रिज खरीदा, जिससे उन टुकड़ों से बदबू ना आए।

Next Story

विविध