Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Delhi Crime News : किडनैपिंग के बाद गैंगरेप और फिर गंजा कर चप्पलों की माला पहनाई, CM केजरीवाल ने गृहमंत्री और LG से लगाई सख्त कार्रवाई की गुहार

Janjwar Desk
27 Jan 2022 12:04 PM GMT
Delhi Crime News : पीड़िता ने पुलिस को दिया बयान, दो बार दरिंदगी के बाद हैवानों ने की उस्तरे से छाती काटने की कोशिश
x

(दो बार दरिंदगी के बाद हैवानों ने की उस्तरे से छाती काटने की कोशिश)

Delhi Crime News : दिल्ली गैंगरेप मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गृहमंत्री अमित शाह और उपराज्यपाल से कार्रवाई का निर्देश देने की मांग की है....

Delhi Crime News : गणतंत्र दिवस (Republic Day) के दिन राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi Gangrape) में एक शर्मनाक घटना हुई जहां एक 20 वर्षीय लड़की का अपहरण किया गया। फिर उसके साथ गैंगरेप किया गया। यही नहीं महिलाओं ने लड़की के बाल काटकर उसका मुंह काला किया और फिर गले में चप्पलों की माला पहनाकर घुमाया गया। दिल दहला देने वाली घटना का दिल्ली के महिला आयोग ने भी संज्ञान लिया है। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) और दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल (Anil Baijal) से सख्त कार्रवाई की गुहार लगाई है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने वीडियो रिट्वीट करते हुए लिखा, ये बेहद शर्मनाक है। अपराधियों की इतनी हिम्मत हो कैसे गई? केंद्रीय गृहमंत्री जी और उपराज्यपाल जी से मैं आग्रह करता हूँ कि पुलिस को सख़्त एक्शन लेने के निर्देश दें, क़ानून व्यवस्था पर ध्यान दें। दिल्लीवासी इस तरह के जघन्य अपराध और अपराधियों को किसी भी क़ीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे।

इससे पहले दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल (Swati Maliwal) ने घटना का वीडियो साझा किया और लिखा कि कस्तूरबा नगर में 20 साल की लड़की का अवैध शराब बेचने वालों द्वारा गैंगरेप किया गया, उसे गंजा कर, चप्पल की माला पहना पूरे इलाक़े में मुँह काला करके घुमाया। मैं दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर रही हूँ। सब अपराधी आदमी औरतों को अरेस्ट किया जाए और लड़की और उसके परिवार को सुरक्षा दी जाए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं पुलिस का कहना है कि इस घटना को निजी दुश्मनी के लिए अंजाम दिया गया है। मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि शाहदरा में हुई यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। इस मामले में चार लोगों को हमने गिरफ्तार किया है। पीड़ित को हर तरह की मदद और काउंसिलिंग मुहैया कराई जा रही है।

Next Story

विविध