Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Delhi News : 'सुष्मिता सेन को ललित मोदी मिल गए लेकिन मोदी जी को नहीं मिल रहे', केंद्र सरकार पर संजय सिंह का हमला

Janjwar Desk
22 July 2022 1:25 PM GMT
AAP vs BJP : भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी विधायक किडनैपिंग गैंग, आप सांसद का बड़ा आरोप
x

AAP vs BJP : भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी विधायक किडनैपिंग गैंग, आप सांसद का बड़ा आरोप

Delhi News : आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है, उन्होंने तंज कसते हुए कहा है कि सुष्मिता सेन को लेट मोदी मिल गए लेकिन हमारे मोदी जी को वो नहीं मिल रहे हैं...

Delhi News : आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा है कि सुष्मिता सेन को लेट मोदी मिल गए लेकिन हमारे मोदी जी को वो नहीं मिल रहे हैं। कुमार सक्सेना ने केंद्र से मामले में हाई लेवल जांच की सिफारिश की है।

केंद्र सरकार और दिल्ली सरकार में जंग हुई तेज

दरअसल दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने दिल्ली में एक्साइज ड्यूटी में गड़बड़ी की आशंका जताते हुए केंद्र से हस्तक्षेप करने और हाई लेवल जांच की मांग की थी। जिस पर दिल्ली सरकार बनाम केंद्र की जंग तेज हो गई है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार मनीष सिसोदिया को जल्द ही गिरफ्तार करने वाली है। केजरीवाल ने कहा था कि सिसोदिया के खिलाफ अभी कोई सबूत नहीं मिला है लेकिन, वे ढूंढ रहे हैं और कुछ न कुछ झूठ निकालकर ही दम लेंगे।

सुष्मिता सेन को मिल गए ललित मोदी लेकिन...

वहीं, आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने मोदी सरकार पर हमला बोला। एक प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने कहा कि सुष्मिता सेन (अभिनेत्री) को ललित मोदी मिल गए लेकिन हमारे मोदी जी को वो नहीं मिल रहे हैं। बता दें कि हाल ही में ललित मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सुष्मिता सेन के साथ तस्वीरें शेयर की थी और रिलेशनशिप की बात कबूल की थी। दरअसल, ललित मोदी आईपीएल से जुड़े टेंडर और ऑक्शन में गड़बड़ियों के आरोप झेल रहे हैं। बीसीसीआई उन्हें बोर्ड से बाहर कर चुकी है। ईडी मामले में जांच कर रही है और ललित मोदी भारत से भाग चुके हैं। ललित मोदी को भारत सरकार भगौड़ा घोषित कर चुकी है।

केजरीवाल सरकार की इमानदारी से डरती है मोदी सरकार

संजय सिंह ने आरोप लगाया कि केजरीवाल सरकार की ईमानदारी से मोदी सरकार डरती है। इसलिए झूठे आरोपों के दम पर कार्रवाई करने में जुटी है। पहले दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया और अब डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करने की तैयारी कर रही है।

Next Story

विविध