दिल्ली

BJP ने उत्तरी MCD को 2457 करोड़ रुपये का पहुंचाया नुकसान, आम आदमी पार्टी का आरोप

Janjwar Desk
9 Dec 2020 2:42 PM GMT
BJP ने उत्तरी MCD को 2457 करोड़ रुपये का पहुंचाया नुकसान, आम आदमी पार्टी का आरोप
x
आम आदमी पार्टी ने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि एमसीडी में आम आदमी पार्टी का शासन आने पर पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कराई जाएगी और दोषी अधिकारियों को जेल भेजा जाएगा.....

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) के दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) प्रभारी दुर्गेश पाठक ने भारतीय जनता पार्टी शासित नॉर्थ एमसीडी पर मिलीभगत कर दक्षिणी एमसीडी पर बकाया 2457 करोड़ रुपये माफ कर राजस्व का नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया है।

पाठक ने बुधवार को जारी एक बयान में कहा, "साउथ एमसीडी का कार्यालय किराए के मकान में चल रहा है और इसी के एवज में नॉर्थ एमसीडी को साउथ एमसीडी से 2457 करोड़ रुपये लेने है, लेकिन नॉर्थ एमसीडी ने कल जारी अपने बजट में साउथ एमसीडी पर कोई बकाया न होने का दावा किया है। जबकि नॉर्थ एमसीडी ने पिछले वर्ष के बजट में भी 2457 करोड़ रुपये साउथ एमसीडी पर बकाया होने का उल्लेख किया था और नॉर्थ एमसीडी के कमिश्नर कई बार बकाया पैसे मांग भी चुके हैं।"

उन्होंने कहा, "एक तरफ कर्मचारियों को वेतन नहीं मिल पा रहा है और दूसरी तरफ नॉर्थ एमसीडी 2457 करोड़ रुपये माफ कर रही है, यह आपराधिक कार्य है। दोनों एमसीडी में भाजपा की सत्ता है, इसलिए लीपापोती कर 2457 करोड़ रुपये को जीरो कर दिया गया है।"

पाठक ने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि एमसीडी में आम आदमी पार्टी का शासन आने पर पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कराई जाएगी और दोषी अधिकारियों को जेल भेजा जाएगा।

Next Story

विविध

Share it