Begin typing your search above and press return to search.
दिल्ली

AAP MLA Amanatullah Khan की पत्नी शफिया ने मोदी को बताया 'जालिम', लोगों से की इस बात की अपील

Janjwar Desk
13 May 2022 4:03 AM GMT
दिल्ली एसीबी ने किया आप विधायक को तलब, अमानतुल्ला खान ने तंजिया लहजे में कहा - चलो बुलावा आया है
x

दिल्ली एसीबी ने किया आप विधायक को तलब, अमानतुल्ला खान ने तंजिया लहजे में कहा - चलो बुलावा आया है

एक दिन पहले एमसीडी की कार्रवाई का विरोध करने व सरकारी कामकाज में बाधा डालने के आरोप में आप विधायक अमानतुल्ला खान ( AAP MLA Amanatullah Khan ) को ​दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

Delhi News : दिल्ली में अतिक्रमण और अवैध निर्माण ( MCD anti encroachment drive ) के खिलाफ दिल्ली नगर निगम का ध्वस्तीकरण की कार्रवाई जारी है। एमसीडी ( MCD ) की कार्रवाई का विरोध करने व सरकारी कामकाज में बाधा डालने के आरोप में आप विधायक अमानतुल्ला खान ( Amantulla Khan ) को ​दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आप विधायक की गिरफ्तारी से नाराज अमानतुल्ला खान की पत्नी शफिया ( Shafia ) ने ट्विटकर मोदी सरकार ( Modi Government ) जालिम करार दिया है। आप विधायक ने मदनपुर खादर इलाके में दिल्ली नगर निगम द्वारा अतिक्रमण हटाने के अभियान के दौरान एसडीएमसी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था।

आवाम अपने विधायक के साथ खड़ी है

आम आदमी पार्टी (Aam Admi Party) के विधायक अमानतुल्ला खान (Amanatullah Khan) को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) द्वारा गिरफ्तार करने के कुछ घंटों बाद उनकी पत्नी शफिया ने ट्विटकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने केंद्र सरकार को निर्दयी बताया है। साथ ही उन्‍होंने ओखला के लोगों से विधायक की गिरफ्तारी का विरोध करने के लिए शुक्रवार को अपनी दुकानें बंद रखने की भी अपील की है। आप विधायक के ट्विटर हैंडल पर अमानतुल्ला की पत्नी शफिया ने कहा कि अमानुतल्लाह खान को जनता की आवाज़ बुलंद करने पर सलाखों के पीछे भेजा गया है। ओखला की आवाम से मेरी गुजारिश है कि गिरफ्तारी के विरोध में कल सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक अपनी दुकानों को बंद रखें। ताकि हम जालिम भाजपा सरकार को बता सकें कि आवाम अपने विधायक के साथ खड़ी है।

बता दें कि SDMC ने गुरुवार को विष्णु गार्डन के ख्याला, मदनपुर खादर, रोहिणी और चांद नगर इलाके सहित पश्चिमी दिल्ली के कई इलाकों में बुलडोज़र चलाए। इससे पहले मदनपुर खादर इलाके में भी अभियान चलाया गया, जहां लोगों ने इस कदम का विरोध किया था।

Next Story

विविध