दिल्ली

लालू परिवार में 'महाभारत': दो लड़कियों से तेज प्रताप का अवैध संबंध, मामा साधु ने बेटियों की पोल खोलने की धमकी दी

Janjwar Desk
12 Dec 2021 9:23 AM GMT
लालू परिवार में महाभारत: दो लड़कियों से तेज प्रताप का अवैध संबंध, मामा साधु ने बेटियों की पोल खोलने की धमकी दी
x

(साधु यादव ने लालू परिवार की खोली पोल)

Lalu Family Dispute: साधु यादव ने कहा कि दो दो लड़कियों से तेजप्रताप यादव का अवैध सम्बन्ध चल रहा है। इसी वजह से उनकी शादी टूटी। उन्होंने लालू यादव की बेटियों की पोल खोलने की भी धमकी दी है...

Lalu Family Dispute: तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की शादी के बाद लालू परिवार (Lalu Family Dispute) में तनाव बढ़ते जा रहा है। भांजे की अंतर धार्मिक शादी से नाराज साधु यादव (Sadhu Yadav) पूरे लालू परिवार के पीछे हाथ धो कर पड़ गए है। बीते दिन तेज प्रताप (Tej Pratap Yadav) ने उन्हें बिहार आकर देख लेने की खुली चुनौती दी थी। वहीं, भांजी रोहिणी (Rohini Acharya) ने भी मामा को 'कंस' बता दिया। इसके बाद साधु यादव (Sadhu Yadav) ने मीडिया बुलाकर लालू परिवार के सदस्यों की पोल खोलना शुरू कर दिया। उन्होंने मीडिया के सामने कहा कि लालू यादव 'चपरासी' बनने के लायक नहीं थे। उनकी बहन राबड़ी से शादी के बाद लोग उन्हें पहचानने लगे। इसके अलावा उन्होंने तेज प्रताप की शादी टूटने को लेकर भी कई खुलासे किए। तमाम विवादों और महाभारत के किरदारों की एंट्री के बीच लालू परिवार अब महाभारत में तब्दील होता जा रहा है।

तेजप्रताप का लड़कियों से अवैध संबंध

बता दें कि शनिवार को तेज प्रताप (Tej Pratap) ने ट्वीट के जरिए मामा साधु को औकात में रहने की धमकी दी थी। इसके बाद साधु यादव ने तेज प्रताप यादव के चरित्र पर गंभीर सवाल उठाये हैं। उन्होंने कहा कि तेज प्रताप का पटना की दो लड़कियों के साथ संबंध है और इसी वजह से उनकी शादी भी टूटी। साधु यादव ने कहा कि पटना की एक दूसरी जाति की लड़की से तेज प्रताप यादव का अवैध सम्बन्ध (Affair) चल रहा है। इसे छिपाने के लिए लालू यादव उसे 5 करोड़ देकर दिल्ली में एक होटल में छिपा रखा है। साधु यादव ने तेजप्रताप का दो दो लड़कियों के साथ अवैध संबंध का दावा किया। उन्होंने कहा कि इन्हीं वजहों से दरोगा राय की पोती यानि तेज प्रताप की पत्नी एश्वर्या ने उनको डायवोर्स दे दिया।

राबड़ी को बहन बताने से इनकार

साध यादव लालू परिवार से इस कदर नाराज है कि उन्होंने अपनी बहन राबड़ी देवी (Rabri Devi) से भी रिश्ता होने की बात को इनकार दिया। उन्होंने कहा कि, "सुभाष यादव और प्रभु नाथ यादव उनके भाई हो सकते हैं लेकिन, साधु यादव उनका भाई नहीं है।" इसके अलावा साधु यादव ने अपने जीजा लालू प्रसाद यादव के बारे में कहा है कि, "लालू चपरासी बनने के लायक भी नहीं थे, फिर भी उन्हें मुख्यमंत्री बना दिया। लालू यादव मेरी बात पर रहते तो इतनी दुर्गति नही होती।"

साले में जीजी लालू यादव को भी नहीं छोड़ा

साधु यादव ने लालू यादव (Lalu Prashad Yadav) पर आरोप लगाया कि सत्ता में रहते लालू यादव ने अपराधियों को संरक्षण दिया और सारा आरोप उनपर डाल दिया। साधु ने कहा कि यादव समाज समझ गया है कि लालू यादव का पूरा परिवार सिर्फ पैसे का लालची है। साधु ने कहा कि, "जिस शिवानंद तिवारी (Shivanand Tiwari) ने चारा घोटाले (Chara Ghotala) में केस करके लालू को जेल भेजवाया, आज उसी का बेटा बार बार जीत के विधायक बन रहा है और सलाहकार बना हुआ है।"

लालू की बेटियों की पोल खोलने की धमकी

साधु यादव ने कहा कि लालू का परिवार उन्‍हें पिछले 10 साल से प्रताड़‍ित कर रहा है। उन्‍होंने कहा कि लालू प्रसाद को कोई जानता तक नहीं था। उनकी बहन से शादी के बाद ही लोगों ने उन्‍हें पहचाना। साधु यादव ने लालू प्रसाद को उनके बेटों को कंट्रोल करने की चेतावनी दी और कहा कि अगर वे अपने बेटों को कंट्रोल नहीं करेंगे तो वे तेजस्‍वी और तेज प्रताप के साथ साथ वे उनकी बेटियों (Lalu Daughters) की भी पोल खोलकर रख देंगे। उन्होंने कहा कि वे चुप नहीं बैठेंगे।

Next Story

विविध