Top
दिल्ली

कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी की पत्नी का बड़ा आरोप, बोलीं- हत्यारा है संबित पात्रा, लगे उस पर बैन

Janjwar Desk
14 Aug 2020 2:41 AM GMT
कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी की पत्नी का बड़ा आरोप,  बोलीं- हत्यारा है संबित पात्रा, लगे उस पर बैन
x
राजीव त्यागी की पत्नी ने एक वीडियो जारी कर भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा पर गंभीर आरोप लगाए हैं, उन्होंने कहा है कि उनके पति को आखिरी शब्द थे इन लोगों ने मुझे मार डाला...

जनज्वार। कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी की 12 अगस्त की शाम आजतक न्यूज चैनल पर बहस में भाग लेने के दौरान हार्ट अटैक से मौत की वजह उनकी पत्नी संगीता त्यागी ने भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा को बताया है। राजीव त्यागी अपनी पार्टी की ओर से आजतक के प्रोग्राम दंगल में भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा से 11 अगस्त की रात को बेंगलुरु में भड़की हिंसा पर बहस कर रहे थे। इस प्रोग्राम के एंकर रोहित सरदाना थे।

राजीव त्यागी की पत्नी संगीता त्यागी ने एक वीडियो जारी कर संबित पात्रा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि उनके पति राजीव त्यागी की आखिरी पंक्ति थी इन लोगों ने मुझे मार डाला। राजीव त्यागी अपने घर से ही टीवी चैनल पर बहस कर रहे थे। इस दौरान उन्हें अचानक दिल का दौरा पड़ा और उन्हें गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई।

राजीव त्यागी बहस के दौरान माथे पर तिलक लगाए थे और संबित पात्रा ने कहा कि माथे पर टीका लगाने से कोई हिंदू नहीं बन जाता। उन्होंने बहस के दौरान नकली हिंदू और जयचंद शब्द का प्रयोग किया। ऐतिहासिक वजहों से जयचंद का मतलब भारत में देशद्रोही व गद्दार के लिए प्रयोग किया जाता है।

राजीव त्यागी की पत्नी ने कहा कि तीन-चार बार बहस में संबित पात्रा ने मेरे पति को जयचंद-जयचंद बोला, लेकिन मुझे लगा कि वह इतने मजबूत हैं कि यह भी झेल लेंगे। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा अपने सारे काम छोड़ कर उनकी डिबेट्स देखती थी, क्योंकि मैं ही सबसे पहले बताती थी कि कहां पर क्या सही है और क्या गलत है। पानी भी उन्होंने दो-तीन बार पिया, लेकिन यह तो सामान्य ही है और पानी तो पीते ही रहते थे।

राजीव त्यागी की पत्नी ने कहा है कि वे थोड़ी देर से कमरे में आती हैं, लेकिन जब ऐसा हुए तो एकदम पहुंच गईं, देखा पैंट का बटन खुला हुआ था और वह सोफे पर गिर गए थे। चेहरा थोड़ा-थोड़ा सफेद पड़ना शुरू हो गया था, उन्होंने कहा कि मेरा बीपी गड़बड़ हो रहा है। उनकी पत्नी के अनुसार, इसके बाद उन्होंने तुरंत बीपी चेक किया व डाॅक्टर को बुलाया।

उनकी पत्नी ने कहा कि अब हमारा जो नुकसान होना था, वह तो हो गया और हमें कुछ नहीं चाहिए। उन्होंने कहा कि उनके पति के आखिरी शब्द थे कि इन लोागें ने मुझे मार दिया। संबित पात्रा ने मेरे पति को कहा था कि इन्हें अभी आग लगाने जाना होगा। उन्होंने कहा कि मुझे संबित पात्रा से बात करनी है, वहीं हत्यारा है, क्योंकि मेरे पति ने आखिर में बोला था कि इन लोगों ने मुझे मार डाला।

संबित पात्रा के खिलाफ कई जगह पुलिस में शिकायत भी की गई है। घटना के बाद बुधवार व गुरुवार को सोशल मीडिया पर अरेस्ट संबित पात्रा ट्रेंड करता रहा और लोग संबित पात्रा की गिरफ्तारी की मांग करते रहे। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर जयचंद शब्द भी ट्रेंड में आया था।

Next Story

विविध

Share it